अब लालू के ट्वीट पर हो रही ‘छापेमारी’, पढ़िए मजेदार ट्वीट्स…

lalu

लाइव सिटीज डेस्क : अपने बयानों और ट्वीटस से धमाल मचाने वाले राजद अध्यक्ष CBI छापों के बाद  ट्विटर पर पूरी तरह एक्टिव हो गये हैं और लगातार ट्वीट कर बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ जोरदार गर्जना कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं मोदी की लंका को ध्वस्त कर दूंगा. छापा-छापा चिल्लाते हो ना, छापा तो हम मारेंगे  2019 में, बीजेपी को चैन से नहीं बैठने देंगे. उन्होंने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस वाले लालू को डराने चले हैं, मैं किसी से डरता नहीं हूं, सुनो बीजेपी और आरएसएस वालों, लालू तुम्हें दिल्ली के सिंहासन से जल्द ही उतार देगा. मुझे डराने, धमकाने की कोशिश मत करो.

बता दें कि मंगलवार को लालू के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी, जिससे हड़कंप मच गया था. छापेमारी के बाद लालू ने ट्वीट में यह लिखकर खलबली मचा दी थी कि बीजेपी को नए साथी मुबारक हों. उनका इशारा किस तरफ था यह तो पता नहीं चला लेकिन इस ट्वीट ने कई शंकाओं को जन्म दे दिया. लेकिन तुरत फिर संभलते हुए लालू ने अगला ट्वीट किया कि ये साथी जांच एजेंसियां हैं.

सबसे रोचक बात है कि लालू के ट्वीट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं ट्विटर पर फनी ट्वीट्स से लोग लालू यादव के ट्वीट पर छापेमारी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – लालू बोले : जेल में बंद अमित शाह से फोन पर बात करते थे नरेंद्र मोदी

मीसा का बड़ा सवाल : भाजपाईयों में ISI की दलाली व देह व्यापार के संस्कार आते कहां से हैं