पीएम से मिलने पर ट्रोल हुई प्रियंका, फिर यूजर्स को दिया ऐसा जवाब

modi-priyanka

लाइव सिटीज डेस्क : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का जमकर प्रचार कर रही है. इस सिलसिले में वो बर्लिन गई हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इन दिनों विदेश दौरे पर हैं. मंगलवार को वो बर्लिन में मौजूद थे जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुई. प्रियंका ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाई.

लेकिन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रियंका चोपड़ा ट्रोल का शिकार हो गईं. दरअसल ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान पहनी गई ड्रेस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. यूजर्स ने एतराज जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेता से मुलाकात के समय प्रियंका ने पूरी ड्रेस नहीं पहनी.

यूजर्स ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा, ‘प्रियंका जिस शख्स के सामने आप बैठी हैं वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं। तुम्हें थोड़ी तो समझ होनी चाहिए कि प्रधानमंत्री के सामने तो कम से कम टांगों को ढक कर रखना चाहिए था.’ एक यूजर ने लिखा, ‘शायद आप एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार होंगी लेकिन हमारे प्रधानमंत्री के सामने तो थोड़ी रिस्पेक्ट दिखाइए. उनके सामने बैठने का अपना ढंग तो देखिए.’

प्रियंका ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. देसी गर्ल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी टांगे साफ नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें – लौट के अभिजीत ट्विटर पर आए, फिर हो गये सस्पेंड
मोदी सरकार नहीं देगी रोजगार, गौरक्षा दल व हिंदू वाहिनी में नौकरी खोजें युवा