प्रियंका ही नहीं इन सेलेब्स के ड्रेस का भी उड़ चुका है मज़ाक, देखिये तस्वीरें

priyanka

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले तीन दिनों से हर तरफ सिर्फ प्रियंका चोपड़ा के Met Gala 2017 की ही चर्चाएं हैं. लेकिन दुनियाभर के फैशन क्रिटिक्स और मीडिया की वाहवाही लूट रहीं प्रियंका चोपड़ा ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल होने के बावजूद उनका इस तरह मज़ाक बन जाएगा. और इसका श्रेय जाता है इंटरनेट पर बैठे कुछ क्रिएटिव मांड्स को जिन्होंने प्रियंका का लुक देखते ही ना जाने क्या-क्या सोच लिया.

Ralph Lauren के इस ट्रेंच गाउन में प्रियंका को लोगों ने चाय के ऊपर की मलाई और पिज़्ज़ा बेस से लेकर कार कवर और रेगिस्तान तक ना जाने कितनी ही चीज़ों से कंपेयर किया. लेकिन प्रियंका ने इन सभी मज़ाकों को बहुत ही अच्छी स्पिरिट में लिया और अपने फेवरेट memes को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

हलांकि प्रियंका ने ड्रेस का मज़ाक करने वालों को जवाब भी दिया प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर की है, जिसकी लोगों द्वारा खिंचाई होने का बाद उन्होंने सभी लोगों को ‘ड्रमरॉल’ कहते हुए जबाव दिया, “मैंने अपने कुछ पंसदीदा में से इसे चुना.

यह जानकर अच्छा होगा कि यह पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है. आशा है कि आपकी रचनात्मक गपशप लगातार चलती रहेगी.” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इसीलिए मैं मेटा गाला से प्यार करती हूं, क्योंकि आप फैशन को हर जगह फैला सकते हो! अगली बार तक के लिए.. आरओएफएल”

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी सेलेब का उसके आउटफिट या फैशन चॉइसेज़ की वजह से मज़ाक उड़ा हो. पहले भी कई सेलेब्स के आउटफिट्स और मेकप पर इंटरनेट के ऐसे ही क्रिएटिव माइंड्स ने अपना सेंस ऑफ ह्यूमर और फोटोशॉप स्किल्स का कमाल दिखाया है. ऐसे ही कुछ सेलेब्स हैं दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, अनुपम खेर और रणवीर सिंह.

आइये देखते हैं ऐसे ही फनी ड्रेसज की तस्वीरें जो वायरल हुई थी.

यह भी पढ़िए – सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं बिहार के ‘शराबी चूहे’
जानिये क्यों वायरल हो रही है सांवली-सलोनी इन लड़कियों की सेल्फी