अब राम गोपाल वर्मा ने भी छोड़ दिया Twitter, किया ये ट्वीट

ram-gopal-varma

लाइव सिटीज डेस्क : सोनू निगम के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है. वही ट्विटर जिसके जरिये वो अक्सर कभी करण जौहर जैसे फिल्मकारों से झगड़ जाते थे और कभी अमिताभ बच्चन को गाली देने वाले अंदाज़ में तारीफ़ करते रहे.

रामू ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना अंतिम ट्वीट करके सनसनी मचा दी है. रामू ने खुद को मरा हुआ घोषित कर दिया है. साथ ही उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया है. हालांकि रामगोपाल वर्मा ने यह स्पष्ट किया है कि वह सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बने रहेंगे.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं ट्विटर से जा रहा हूं. मेरे सभी फॉलोवर्स को मुझे इतने सालों तक फॉलो करने के लिए कोई धन्यवाद नहीं.’  रामू ने लिखा कि मैं तस्वीरों और वीडियोज के माध्यम से लोगों से बात किया करूंगा.

ram-gopal-varma

रामगोपाल वर्मा ने लिखा, ‘मेरी मौत से पहले यह मेरा आखिरी ट्वीट है. जन्म 27 मई 2009 और मौत 27 मई 2017’. बता दें कि रामगोपाल वर्मा ट्विटर पर 27 मई 2009 से थे और अपने कई आपत्तिजनक और सनसनीखेज ट्वीट के लिए ट्विटर पर ट्रोल भी किए गए थे. इससे पहले हाल में सोनू निगम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया था. इस मामले में परिणीती चोपड़ा ने भी ट्विटर छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें- अभिजीत के समर्थन में आए सोनू, और डिलीट कर दिया ट्विटर अकाउंट