भोजपुरी कोकिला शारदा सिन्हा ने शादी की सालगिरह पर शेयर किया यह वीडियो

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः भोजपुरी कोकिला के नाम से मशहूर शारदा सिन्हा की शादी की आज सालगिरह है. आज उनके विवाह के 47 साल पूरे हो गये. इस मौके पर उन्होंने एक संक्षिप्त पर गहरा फेसबुक पोस्ट लिखा है.



शारदा सिन्हा ने लिखा है – 47 साल हो चले सिन्हा साहब और मैं दुख, परेशानी, खुशी और जलसे साथ-साथ सब ले कर चले. आज भी एक जरूरी मीटिंग के लिए हम दोनों को बाहर निकलना था, लेकिन जल्दबाजी में भी एक अनमोल पल समेटते चले. और, इन खुशियों को जीवंत रखने में वंदना भारद्वाज और अंशुमान सिन्हा ने अपनी अदृश्य भूमिका निभाते हैं. इन बच्चों को ढेर सारा प्यार और आशीष.

 

शारदा सिन्हा ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और उनके पति एक-दूसरे को माला पहनाते दिख रहे हैं, जबकि वीडियो में उन्हें गुलदस्ता देकर शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं.

47 वर्ष हो चले सिन्हा साहब और मैं हर दुख ,परेशानी, खुशी और जलसे साथ साथ सब ले कर चले । आज भी एक ज़रूरी मीटिंग के लिए हम दोनों को बाहर निकलना था लेकिन जल्दबाज़ी में भी एक अनमोल पल समेटते चले । और इन खुशियों को जीवंत रखने में Vandana Bharadwaj aur Anshuman Sinha अपनी अदृश्य भूमिका निभाते हैं । इन बच्चों को ढेर सारा प्यार और आशीष ! Sharda Sinha

Gepostet von Sharda Sinha am Montag, 8. Mai 2017

एक अक्तूबत 1952 को जन्मीं शारदा सिन्हा प्रसिद्ध लोकगायिका हैं. भोजपुरी, मैथिली, वज्जिका व हिंदी में उन्होंने अनेकों गीत गाये हैं. दुल्हिन, पीरितिया, मेंहदी जैसे उनके कैसेट खूब बिके. उन्होंने मैंने प्यार किया व हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों के लिए भी गीत गाये. बिहार, उत्तरप्रदेश व झारखंड में तो हर घर में उनका नाम जान-पहचाना है और लोगों के बीच उनके गांव बेहद लोकप्रिय हैं.

यह भी पढ़ें-
बिहार को गौरवान्वित किया मीनाक्षी ने, नासा में बनीं जूनियर साइंटिस्ट
Exclusive Interview : मैथिली ने कहा- गायिकी मेरा जुनून, बनना चाहती हूं IAS