‘हाफ गर्लफ्रैंड’ के लिए तेजस्वी-मीसा ने किया ट्वीट, चेतन बोले – थैंक्स, फ़िल्म जरूर देखें

halfgirlfrind-tweet

पटना : फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड को लेकर जहां एक ओर फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक उत्साहित हैं तो दूसरी ओर बिहार के लोग भी फ़िल्म में खास इंटरेस्ट दिखा रहे हैं. वजह है फ़िल्म का बिहार कनेक्शन. फ़िल्म का मुख्य मेल कैरेक्टर एक बिहारी है, दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने गया है. इस क्रम में बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव और उनकी बहन राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने भी ट्वीट कर फ़िल्म को शुभकामनाएं दी हैं.

बात दें कि फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड नॉवेलिस्ट चेतन भगत की साल 2014 में आई इसी नाम वाली नावेल पर बेस्ड है. एकता कपूर की बालाजी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के एक निर्माता चेतन भगत खुद भी हैं. अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म इसी शुक्रवार 19 मई को रिलीज हो रही है. इससे पहले अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘टू स्टेट्स’ में काम किया था. यह फिल्म भी चेतन भगत की नॉवेल ‘टू स्टेट्स’ पर आधारित थी. फ़िल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं जिन्होंने इससे पहले आशिकी 2, मर्डर 2, राज 2 और जहर जैसी सफल फिल्में डायरेक्ट की हैं.

halfgirlfrind-tweet

फ़िल्म को शुभकामनाएं देते हुए मीसा ने अपने ट्वीट में नॉवेलिस्ट चेतन भगत को टैग कर लिखा है – ‘आशा करती हूं कि एक छोटे शहर के बिहारी लड़के की कहानी #HalfGirlfriend देशभर के लोगों के दिलों को छुए. फ़िल्म के लिए सभी को शुभकामनाएं.’

मीसा भारती के इस ट्वीट के नॉवेलिस्ट चेतन भगत ने भी जवाब दिया है. उन्होंने मीसा भारती को थैंक्स बोलते हुए फ़िल्म के सफलता की कामना की है. साथ ही इस हफ्ते फ़िल्म को देखने का अनुरोध भी किया है.

फ़िल्म हाफ गर्लफ्रैंड को डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव ने भी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा – टीम हाफ गर्लफ्रैंड को इस शुक्रवार फ़िल्म की रिलीज के लिए आल द बेस्ट. आशा है कि बिहार के एक लड़के की यह कहानी सबको पसंद आयेगी.

गौरतलब है कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर बिहार के रहने वाले माधव झा और श्रद्धा दिल्ली की रहने वाली रिया सोमानी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. माधव दिल्ली के कॉलेज में एडमिशन लेने आता है जहां उसकी मुलाकात रिया से होती है. फिल्म माधव और रिया की लव स्टोरी है.

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ‘प्रभु’, यूजर्स कह रहे- अब यहां से भी पैसे ले लो प्रभु
नीतीश के करीबी बिहार के ‘बाबू’ ने कर दी है अर्नब की तारीफ़, उठ रहे हैं सवाल

बताया जाता है कि फ़िल्म की कुछ शूटिंग बिहार के बक्सर में भी हुई थी. डिप्टी सीएम बनने के बाद ही तेजस्वी यादव ने बक्सर में शूटिंग के लिए फ़िल्म की स्टारकास्ट को निमंत्रण दिया था. अर्जुन कपूर के साथ ही फ़िल्म के एक क्रू ने बिहार में भी रहकर शूटिंग की थी. बिहार में फिल्मों की शूटिंग कराने के लिए तेजस्वी भी लगातार प्रयासरत हैं. अब देखना होगा कि शुक्रवार को रिलीज हो रही यह फ़िल्म कितना कमाल कर पाती है, और बिहारियों के दिलों को छू पाती है या नहीं.