जानिये क्यों वायरल हो रही है सांवली-सलोनी इन लड़कियों की सेल्फी

selfie-girl

लाइव सिटीज डेस्क : तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करना अब आम चलन हो गया है. इनमे से कुछ खास तस्वीरें वायरल भी हो जाती है. इसमें अक्सर यह भी देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज द्वारा शेयर की गई तस्वीरें तेज़ी से और ज्यादा वायरल होती है. फोटो वायरल होने के पीछे वजह होती है, लेकिन इस बार जो तस्वीरें वायरल हो रही है वो बेहद ही खास है. ये तस्वीरें तीन लड़कियों की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. फेसबुक पर वायरल हो रही इस तस्वीर में तीन सांवली लड़कियां है जो अपनी सेल्फी ले रही है.



इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिसके पीछे की वजह भी खास है. दरअसल, हमारे समाज में गोरे रंग को लोग खास समझते है जबकि काले लोगों को भेदभाव की नजर से देखा जाता है. लोगों के अन्दर एक धारणा बन गई है कि गोरा रंग ही सुन्दरता का पैमाना है. लेकिन वायरल हो रही इस फोटो में तीनों ही लड़कियां सावंली है, और बेहद ही खूबसूरत है. काले रंग के बावजूद तीनों लड़कियों की सुंदरता की लोग तारीफ कर रहे हैं.

गहरे रंग की ये महिलाएं भारतीय परिधान में है और बहुत ही सुंदर गहने पहने हुए हैं. तीनों मुस्कुरा रही है और देखने में काफी सुंदर लग रही है. ये लड़कियां कहां की हैं अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें – यह अमेरिकी महिला भारतीय साड़ी पहनकर, कर रही ट्रंप का विरोध
अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये सवाल, आखिर बाहुबली का धर्म क्या है?
पीएम मोदी पर ट्विटर यूजर्स का हमला, बोले-मोदी जी, ‘Its enough’

इस फोटो को The Uncanny Truth Teller 2 नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है, जिसका कैप्शन लिखा गया है The Faces of India they won’t show you. मतलब ये कि भारत का वो चेहरा जिसे लोग आपको दिखाना नहीं चाहेंगे. इस तस्वीर को लोग खूब शेयर कर रह हैं और फोटो अपलोड किए जाने के बाद से अब तक ये तस्वीरे 40 हजार से ज्यादा शेयर की जा चुकी है.