‘बाहुबली’ तो देख लिए, अब देखिए ‘मैं हूं योगीबली’

लाइव सिटीज डेस्कः UP सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुरूवार को दरभंगा आ रहे हैं. बिहार के दौरे पर हैं. तकरीबन तीन बजे वो मिथिलांचल की जमीन पर कदम रखेंगे. पूरा शहर मानो भगवा हो गया है. तोरण द्वार लगाए गए हैं. गली-गली में भाजपा नेता योगी-योगी कहलवाने के लिए घूम रहे हैं. इसी बीच एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा है.

पोस्टर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बाहुबली के रोल में दिखाया गया है. वही बाहुबली पार्ट वन वाला. जो अपनी मां की पूजा के खातिर शिवलिंग को ही कंधे पर उठा लिया था. बिलकुल वैसे ही योगी आदित्यनाथ की भी तस्वीर लगी है पोस्टर पर. खूब ट्रेंड कर रही है. कौतुहल का विषय बनी हुई है दरभंगा में. उधर सोशल मीडिया पर भी ये फोटो खूब वायरल हो रही है.

मालूम हो कि आज योगी आदित्यनाथ मिथिलांचल की जमीन से महागठबंधन की सरकार को ललकारने वाले हैं. पीएम मोदी की सरकार ने योगी आदित्यनाथ को नीतीश लीड एलाइंस को तोड़ने के लिए बिहार भेजा है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि राजनीतिक गुरुओं का मानना है.

खबरें ये भी हैं कि योगी बिहार की जनता को मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियां गिनाएंगे. साथ ही लोगों को मोदी’मॉ़डल’ भी समझाएंगे.

हालांकि की संकेत कुछ अच्छे नहीं रहे हैं. आने से पहले ही मौसम का प्रकोप दिखा. पंडाल गिर गया. बांस-बल्ला सब उखड़ गया. बीजेपी के नेता पंडाल समेटते दिखे. जोश बरकरार है कार्यकर्ताओं में. ऐसे में देखना है कि योगी की ये रैली बिहार में कितना असर डाल पाती है. फिलहाल तो मजा लीजिए ‘मैं हूं योगीबली’ देखकर.

यह भी पढ़ें-
योगी  के दरभंगा पहुंचने से पहले ही गिर गया पंडाल, बांस-बल्ला बटोरते दिखे नेता
सीएम नीतीश की योगी को नसीहत, कहा- हाथ डोलाते मत आइएगा बिहार