वायरल वीडियो : विनोद खन्ना का यह वीडियो देख पाक हो रहा इमोशनल

vinod-khanna

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड का पाकिस्तान में कितना क्रेज़ है यह बताने की जरुरत नहीं. यहाँ के ऐक्टर-ऐक्ट्रेसेस को पाकिस्तान से खूब प्यार मिलता है. यहां की फिल्में भी पाकिस्तान में खूब चलती है. अब तो कई पाकिस्तानी कलाकार भी बॉलीवुड में गायकी और अदाकारी कर रूप में पैर जमा चुके हैं. यूँ समझिये बॉलीवुड और पाकिस्तान के बीच गहरा रिश्ता हो चुका है. यह रिश्ता तब और मजबूत दिखा जब मशहूर बॉलीवुड ऐक्टर विनोद खन्ना के निधन पर पाकिस्तान के उनके फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर अफसोस जाहिर किया था. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने सोशल मीडिया पर शोक जताया था. खान ने लिखा कि 1989 में विनोद खन्ना एक बार शौकत खानम अस्पताल के चैरिटी प्रोग्राम में शामिल होने लाहौर आए थे.


एक यूजर ने कहीं से उस कार्यक्रम का वीडियो खोज निकाला जिसमें विनोद खन्ना शामिल हुए थे. यह विडियो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. विनोद खन्ना के फैन्स विडियो देख इमोशनल हुए और वे इस विडियो को शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे.


वीडियो में विनोद खन्ना और रेखा आबिदा परवीन के एक लाइव परफ़ॉर्मेंस पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विडियो में खन्ना और इमरान खान साथ में डांस करते हुए नजर आते हैं. मालूम हो कि पिछले सप्ताह 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हुआ था. उनका परिवार देश बंटवारे के बाद मुंबई चला आया था. विनोद खन्ना पाकिस्तान में भी काफी लोकप्रिय हैं.

vinod-khanna

वहीं इमरान खान पाकिस्तान के लोगों ने क्रिकेटर और बाद में राजनेता के रूप में काफी प्यार दिया है. धाकड़ बल्लेबाज जावेद मियांदाद भी न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी क्रिकेट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड के तीन नामचीन हस्तियों को एक साथ झूमते देखना शायद लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि विनोद खन्ना का पुश्तैनी घर पाकिस्तान में ही है. मौत से पहले विनोद खन्ना एक बार अपने पुश्तैनी घर जाना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

https://www.facebook.com/rukhejamal/videos/1593113624032092/

यह भी पढ़ें – विनोद खन्ना अंतिम संस्कार, छोटे बेटे साक्षी ने दी मुखाग्नि

श्रद्धांजलि विनोद खन्ना : जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें