अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये सवाल, आखिर बाहुबली का धर्म क्या है?

baahu-ka-dharam

लाइव सिटीज डेस्क : अपनी रिलीज, कमाई और कटप्पा के बाद अब फिर लोग बाहुबली की चर्चा कर रहे हैं. लोगों को 2 साल से भी ज्यादा समय से इस बात को जानने का इंतजार था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन जब इस राज से पर्दा  उठ गया है तो लोग किसी और ही बात पर बहस कर रहे हैं. अब लोगों की बहस की वजह है कि बाहुबली का धर्म क्या है? लोगों ने सोशल मीडिया पर इस सवाल पर बहस छेड़ दी है. लोगों ने बाहुबली के पोस्टर को बदल कर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे.



बाहुबली के धर्म को लेकर सवाल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. फोटोशॉप की गई इस तस्वीर में बाहुबली बने प्रभास और उनकी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को मुसलमान के पहनावे में दिखाया गया है. फेसबुक से लेकर ट्वीटर तक लोग इस तस्वीर को साझा करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर बाहुबली का धर्म है क्या?

 

 

फेसबुक पर भरत सुखवाल लिखते हैं, हिन्दूत्व की जिन आस्थाओ का मजाक उड़ाकर pk ने कमाई के रिकॉर्ड बनाए, आज उन्हीं आस्थाओ पर बनी फिल्म बाहुबली ने कमाई के सब पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए ।शिव हैं..गणेश हैं..कृष्ण हैं..धर्म है..न्याय है..कर्म है..बाहुबली में वो सब है जो इस देश की सोई हुई जनता और बॉलीवुड को जगाने के लिए काफी है। बाहुबली की प्रथम दिवस की कमाई 120 करोड़ शहीद जवानों को समर्पित..

राजेश रोशन ने लिखा- हिंदू धर्म का मजाक बनाकर 100-200करोड़ कमाकर इतराने वाले पाकिस्तान के दलालों के मुँह पर जमकर तमाचा जड़ा है फिल्म बाहुबली2 ने.

इसके अलावा और भी कई लोगों ने बाहुबली को हिंदु फिल्म घोषित तक कर दिया है. लोगों ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि फिल्म में हिंदु भगवान शिव, गणेश और कृष्ण की पूजा करते दिखाया गया है.

लोगों ने ये भी कहा कि फिल्म हिंदु और भाजपा की फिल्म है. इसलिए फिल्म के पहले और अधूरे भाग को भी नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. लोग फिल्म की तुलना आमिर खान के पीके से भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई के बाद सोशल मीडिया पर पीके फिल्म के एक सीन की तस्वीर के साथ बाहुबली की तस्वीर को भी खूब शेयर किया जा रहा था. इन तस्वीरों के साथ लोग लिख रहे थे कि कुछ लोग 22 करोड़ कमाने के लिए भगवान का अपमान करने से भी नहीं चूकते और बाहुबली ने भगवान को सम्मान दे कर भी 400 करोड़ रुपए कमा लिए.

यह भी पढें-पीएम मोदी पर ट्विटर यूजर्स का हमला, बोले-मोदी जी,’Its enough’
वायरल वीडियो : विनोद खन्ना का यह वीडियो देख पाक हो रहा इमोशनल
तीन तलाक : स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान और सोशल मीडिया पर घमासान