लालू पर CBI रेड के बाद आक्रामक है RJD का IT सेल

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी टेंशन में हैं. शुक्रवार को उनके पटना आवास पर सीबीआई ने रेड की थी. इसके अगले ही दिन आज शनिवार को दिल्ली में उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार के तीन ठिकानों पर ED ने रेड की और मनी लांड्रिंग के मामले में उनसे दिनभर पूछताछ की. लालू को इन सब के बीच कांग्रेस सहित कुछ अन्य दलों का साथ मिला है, लेकिन उनके सहयोगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस पूरे मामले पर चुप्पी खल रही है. राजद ने सोमवार, 10 जुलाई को सुबह 10 बजे, पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निवास पर राजद विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.

लालू परिवार पर रेड पिछले दो दिनों से देशभर की मीडिया और सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है. बहुत बातें कही-सुनी जा रही हैं. समर्थन-विरोध में तर्क दिए जा रहे हैं. विरोधी और आलोचक लालू प्रसाद पर चिरपरिचित अंदाज में तंज कस रहे हैं. इधर उनके समर्थक भी अपने-अपने तरीके से आरोपों को काउंटर करने में लगे हैं. इस बीच शनिवार को सोशल मीडिया में लालू प्रसाद के समर्थन में कुछ पोस्टर शेयर किये जा रहे हैं. इनमें से कुछ में लालू परिवार पर आरोपों के जवाब हैं, तो कुछ में सवाल. सीबीआई से लेकर केंद्र की नीतियों पर तंज कसे गए हैं.

नीचे सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही इन तस्वीरों को आप भी देखिये. इन्हें फेसबुक-ट्विटर सहित कई माध्यमों से एकत्र किया गया है.

यह भी पढ़ें –
हमेशा नए इतिहास बनाते रहे हैं नीतीश, उन्हें समझने की जरुरत है
लालू को मिला कांग्रेस का ‘हाथ’, सदानंद सिंह व अशोक चौधरी मिलने पहुंचे
मीसा और शैलेश के मोबाइल ED ने किये जब्त