बीजेपी विधायक की यह सेल्फी हो गई वायरल, जमकर हुई किरकिरी

bjp

लाइव सिटीज डेस्क : राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल फेसबुक पर एक सेल्फी पोस्टकर खुद विवादों में घिर गए हैं. बच्चू सिंह की इस कदम की चौतरफा निंदा हो रही है. बच्चू सिंह बंशीवाल भरतपुर की बयाना-रूपवास विधानसभा से विधायक हैं.

दरअसल बयाना कस्बे के नागला मोरोली डांग क्षेत्र में मंगलवार को झोपड़ियों में आग लग गई थी. झोपड़ी में लगी आग के पास उन्होंने एक सेल्फी ले ली और अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. बच्चू सिंह के इस फेसबुक पोस्ट पर कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

BJP-SELFIE

 

किरकिरी कराने के बाद हटाई पोस्ट

विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी विधायक ने फेसबुक पोस्ट को हटा लिया है. विपक्ष की नजरों में किरकिरी बनें बच्चू सिंह ने कहा कि यह अपनी-अपनी सोच पर निर्भर करता है. उन्होंने विवादित पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर तस्वीर इसलिए डाली थी ताकि प्रशासनिक अधिकारियों को पता चल सके कि वह मौके पर मौजूद हैं और अधिकारी आग को रोकने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाएं. बच्चा सिंह ने कहा कि यह फोटो इसलिए डाली क्योंकि उपखंड अधिकारी उनका फोन नहीं रिसीव कर रहे थे.

बीजेपी का यही असली चेहरा

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने बच्चू सिंह की कड़ी निंदा की है. उऩ्होंने कहा कि यह बीजेपी का असली चेहरा है. बीजेपी के लोग इसी तरह से गरीब लोगों का मजाक उड़ाते हैं. सचिन पायलट ने कहा कि विधायक आग बुझाने के बदले सेल्फी लेने में व्यस्त रहे इससे निंदनीय चीज कोई और हो नहीं सकती.

यह भी पढ़ें :
फेसबुक का तोहफा : अब पोस्ट हो या वीडियो मनचाहा भाषा में करें फास्ट अनुवाद
AAP का EVM डेमो : सोशल मीडिया पर छा गये सौरभ भारद्वाज
भोजपुरी कोकिला शारदा सिन्हा ने शादी की सालगिरह पर शेयर किया यह वीडियो