‘कम से कम कांग्रेस के 60 साल में इंडिया पाक से कोई ICC मैच तो नहीं हारी थी’

PM Modi
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : इंडिया मैच हार गई है. वो भी 180 रनों के बड़े मार्जिन से. इस हार के बाद सड़कों पर मातम का सा नज़ारा है. लेकिन सोशल मीडिया पर लड़ाई जारी है. ट्विटर-फेसबुक भारत-पाक मैच के बाद लोगों के कई तरह के रिएक्शन से रंग गए हैं. तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. अनुष्का शर्मा से लेकर जी न्यूज़ तक की खोज-खबर ली जा रही है.

रविवार को मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया का पलड़ा भारी दिख रहा था लेकिन मैदान पर पाकिस्तान का पलड़ा एकाएक भारी हो गया. पाकिस्तान के विशाल स्कोर का श्रेय जसप्रीत बुमराह को जाता है. जी हां, फखर जमान के शतक में बुमराह का भी योगदान है. फखर का विकेट 3 रन पर ही गिर गया था. बुमराह की गेंद पर उनका कैच माही ने लपक लिया था लेकिन वो नो बॉल थी. उस जीवनदान के बाद फखर ने शानदार शतक लगाया और पाकिस्तान की टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया और इसी स्कोर के आगे टीम इंडिया ने घुटने टेक दिए.

बुमराह की इस गलती के पर ट्वीटर पर भी हंगामा मच गया. उनकी नो बॉल को लेकर गुस्से और मजाकिया ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. बाद में इंडिया की बैटिंग के वक़्त जडेजा द्वारा पांड्या का दुर्भाग्यपूर्ण रन भी चर्चा का विषय बन गया. अब हम आपको कुछ नहीं बतायेंगे.  जो कुछ भी हुआ है वो आप खुद देखिये-पढ़िये. भावनाएं आहत मत करिये, बस मजे लीजिये.

हमेशा की तरह मोदी जी का प्लान

चर्चित ट्विटर हैंडल हिस्ट्री ऑफ़ इंडिया ने ली जडेजा की खबर

बाप-बेटे की जंग

बुमराह भी निशाने पर

किसी को सता रही थी पटाखों की चिंता

हमेशा कांग्रेस को निशाना बनाने वालों से सवाल

पटना के लाइफस्टाइल जर्नलिस्ट आदित्य नारायण ने ये लिखा

 

इस बीच कुछ सोचने लायक बातें भी हुई

एक निराश फैन

इस बीच जी न्यूज़ की भी खोज-खबर ली गई

‘रविन्द्र बाहुबली’

अनुष्का फिर से ट्रोल हुई

यह भी पढ़ें –
रांची में धोनी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी, लोगों ने फोड़े TV सेट्स