गलती कर गए थे गिरिराज, बात आगे बढ़ी तो डिलीट किया ट्वीट

giriraj

पटना : केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग राज्यमंत्री व नवादा सांसद गिरिराज सिंह ने अपनी गलती सुधार ली है. उनके ट्विटर हैंडल से गुरुवार को कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया गया था जिससे हंगामा हो सकता था. दरअसल गिरिराज सिंह के ट्विटर हैंडल से उनके ही सहयोगी और केंद्र सरकार में कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रुडी के कामकाज की आलोचना करती खबर शेयर की गई थी.

लाइव सिटीज ने गिरिराज सिंह के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस खबर की रिपोर्ट पब्लिश की थी. रिपोर्ट पब्लिश होने के कुछ देर बाद ही गिरिराज सिंह के ट्विटर हैंडल से किये उक्त ट्वीट को हटा लिया गया. इस बारे में केंद्रीय मंत्री के सेक्रेटेरिएट ने लाइव सिटीज को बताया कि उक्त ट्वीट भूलवश शेयर कर दिया गया था. जिसे अब डिलीट कर दिया गया है.

Giriraj

ये है मामला

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि अंग्रेजी के एक बड़े पोर्टल ने राजीव प्रताप रुड़ी के महकमे से संबंधित एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी, जिसमें मंत्रालय को तय टारगेट से पिछड़ता दिखाया गया. जाहिर तौर पर यह रिपोर्ट मंत्री राजीव प्रताप रुड़ी को पसंद तो नहीं आयेगी. बावजूद इसके रुड़ी के मंत्रालय को फेल बताती इस रिपोर्ट को गिरिराज सिंह ने न सिर्फ पूरा पढ़ा, बल्कि अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी कर दिया.

गिरिराज सिंह के द्वारा लिंक को री-ट्वीट करने क बाद रुड़ी के मंत्रालय की फेल्‍योर स्‍टोरी और लाखों लागों के पास पहुंच गई, जो उन्‍हें फॉलो करते हैं. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी शुरु हो गई. सिंह के विरोधियों ने इसपर मजे लिए तो उनके समर्थक इसे एक मानवीय भूल बताते रहे. फिलहाल ट्वीट डिलीट किये जाने के बाद एक गैरजरूरी विवाद को शुरु होने से पहले ही खत्म माना जा रहा है.

बता दें कि गिरिराज अभी दो दिनों पहले ही सुशील कुमार मोदी को बिहार भाजपा का वरिष्‍ठ कार्यकर्ता बताकर चर्चा में आये थे. गिरिराज फिलहाल पिछले दिनों बेड से गिरने के बाद लगे चोट से उबर रहे हैं और स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें –
राजीव प्रताप रुड़ी से ठन गई है गिरिराज सिंह की, संकेत में कह रहा ट्विटर
सुशील मोदी को ये क्या कह दिया गिरिराज ने, भाजपा में ही एक-दूसरे से पूछ्ने लगे लोग
अस्पताल ने बहुत कुछ सीखा दिया गिरिराज को, जानिये क्या..