बिहार में अभी वायरल है – रुकिए तनी,थाना में हैं,टॉप कर गया का रे !

VIRAL-WATSAPP

लाइव सिटीज डेस्क : लगातार दूसरे साल बिहार बोर्ड का इंटर ऑपर फर्जी निकला . पिछले साल रुबी राय ने बिहार की जगहंसाई कराई थी . इस साल आर्ट्स टॉपर गणेश ने डुबो दिया . लाखों छात्रों के नतीजे खराब आये हैं . वजह परीक्षा में हुई कड़ाई बताई जा रही है . पास से अधिक छात्र आर्ट्स और साइंस में फेल कर गये हैं .

इसके बाद सोशल मीडिया पर कई संदेशे वायरल हो रहे हैं . कुछ फोटो शॉप का भी कमाल है . बात-बात में बिहार को ट्रोल करने वाले लोग विशेष तैयारी से लगे . लालू प्रसाद के बेटे डिप्‍टी चीफ मिनिस्‍टर तेजस्‍वी यादव और हेल्‍थ मिनिस्‍टर तेज प्रताप यादव ट्रोल ताकतों के सबसे बड़े टारगेट बने . फोटोशॉप ने ऐसा कमाल दिखाया कि तेजप्रताप यादव को डाक्‍टरेट की डिग्री लेने-देने वाले कार्यक्रम में दिखा दिया गया . हालांकि वायरल हुई वह तस्‍वीर सच से दूर थी .

अभी वाट्सएप ग्रुप्‍स में मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार के नाम खुला पत्र भी वायरल हो रहा है . इसमें कई सारी बातें गईं हैं . पत्र को ठीक से लिखा गया है . बिहार बोर्ड की परीक्षाओं की पुरानी बदनाम तस्‍वीरों को भी वायरल किया जा रहा है . और तो और फोटोशॉप ने ऐसा कमाल दिखाया कि 2016 की फर्जी टॉपर रुबी राय और 2017 के फर्जी टॉपर गणेश को परिणय सूत्र में बंधते दिखा दिया गया .

व्‍हाट्सएप्‍प ग्रुप्‍स में तंज वाले कई संदेशे भी वायरल हो रहे हैं . इनमें से एक में बातचीत को ऐसे लिखा गया है –

रिश्‍तेदार – रे पप्‍पुआ,केतना मार्क्‍स आया ?

पप्‍पू – ऐ मर्दे,रुकिए तनी,थाना में हैं,बाद में बताते हैं .

रिश्‍तेदार – टॉप कर गया का रे …. 

VIRAL-WATSAPP

दूसरा एक और संदेश वायरल हुआ है . इसे बिहार एजुकेशन का पंचलाइन कहा गया है . इसमें लिखा है – ‘करबे top  त पकड़ लेई cop .’

Social Buzz में और पढ़ें –
गलती कर गए थे गिरिराज, बात आगे बढ़ी तो डिलीट किया ट्वीट
सोशल मीडिया : ट्रेंड कर रहा #Mandsaur, निशाने पर है #BJP सरकार
फेसबुक से लेकर Gmail तक, मौत के बाद क्या होता है सोशल अकाउंट्स का