बड़े-बड़े लोगों को फोन कर योगी बता रहे हैं उनका नया नाम,रूस के राष्ट्रपति पुतिन हुए ‘पुनीत मिश्रा’!

YOGI
YOGI

पटना. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आजकल देश में बहुत छाए हुए हैं. इसका एक ही कारण ये है कि हाल ही में योगी सरकार ने दो बड़े जगहों का नाम बदला है. इन जगहों का नाम बदलने को लेकर अब लोग योगी को नाम बदलने का ठेका लेनेवाले नेता के रुप में ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दे कि हाल हीं में योगी आदित्यनाथ ने मुगलसराय  और  इलहाबाद का नाम बदलकर क्रमश: पं.दीनदयाल और प्रयाग कर दिया है.

सोशल मीडिया पर योगी हो रहे  ट्रोल

आपको बता दे कि मुगलसराय और इलहाबाद का नाम बदलने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर योगी को ट्रोल कर रहे हैं. लोग योगी की फोटो और किसी एक बड़े सेलिब्रिटी या विदेशी राजनेता की फोटो पोस्ट कर रहे हैं. जिसमें योगी इन लोगों को फोन करते दिख रहे हैं और इन सभी के नाम को हिन्दू नामों में परिवर्तित करते दिख रहे हैं.

ऐसे पोस्ट में सबसे पहले आमीर खांन की फोटो सामने आई, जिसमें आमीर योगी को फोन करते हुए कहते हैं ‘हैलो योगी जी, मैं आमिर खान बोल रहा हूं’,इसपर योगी उनसे कहते हैं आज से तुम्हारा नाम अमर खन्ना हुआ’.

इसी तरीके से योगी के साथ ​अभिनेत्री जैकलीन, वही नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोन, रुस के राष्ट्रपति पुतिन और कई और अन्य लोगो की फोटो वाली पोस्ट वायरल हो रहीं है.

आप भी देखिए :—

imran-and-yogi
imran-and-yogi
yogi-and-chris-gayel
yogi-and-chris-gayle
yogi-and-putin
yogi-and-putin’
yogi-and-trump
yogi-and-trump
yogi-jackline
yogi-jackline

आपको बता दे कि हाल हीं में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुगलसराय स्टेशन का नाम बदलकर पं दीनदयाल और इलहाबाद के नाम को बदलकर इसके 400 साल पूराने नाम ‘प्रयाग’ को दुबारा रख दिया है. योगी के इस कदम को लेकर कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. वहीं कई लोग उन्हे सिर्फ नाम बदलनेवाला सीएम बताते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*