खुशखबरी : अब जियो की सभी मुफ्त सेवा 31 मार्च तक

लाइव सिटीज डेस्क : जियो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. जियो की मुफ्त सेवा 3 दिसंबर को समाप्त हो जाने को लेकर लोग उदास नजर आ रहे थे. लेकिन इस मामले में मुकेश अंबानी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सभी अटकलों को खारिज कर दिया. अंबानी ने साफ कर दिया कि जियो के सभी नए-पुराने ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक मुफ्त सेवा दी जाएगी.



अंबानी ने जियो को हाथोंहाथ लेने के लिए जनता को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पहले तीन महीनों में जियो की वृद्धि व्हॉट्सऐप, फेसबुक और स्काइप से भी ज़्यादा रही. इस तरह से जियो दुनिया की सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली टेक कंपनी है.

मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि जियो को जनता का भरपूर प्यार मिला. लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया. जियो के नेटवर्क को मार्च, 2017 तक दोगुना करने का लक्ष्य है.  मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो सभी को ‘हैप्पी न्यू इयर’ का तोहफा देगा. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ प्लान के तहत 31 मार्च, 2017 तक मुफ्त अनलिमिटेड डाटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई रहेगा.

jiyo12345

मुकेश अंबानी के अनुसार  जियो डाटा-स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर जियो ग्राहक एक औसत ब्रॉडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डाटा का उपयोग कर रहा है.

पढ़ें- रिलांयस जियो ने मात्र 83 दिन से भी कम समय में पांच करोड़ यूज़र जोड़े

इसके अलावा मुकेश अम्बानी कि ओर से जानकारी दी गयी है कि  रिलायंस जियो ने मोबाइल नंबर पोर्टिब्लिटी सेवा की शुरुआत कर दी है और अब आप जिओ कि फ्री सर्विस का इस्तेमाल अपने दूसरे सर्विस प्रोवाइडर वाले नम्बर को पोर्ट करवा कर भी कर सकते हैं. यह सर्विस जल्द देश के 100 बड़े शहरों में मिलने लगेगी.

बता दें कि जियो ने तीन महीने से भी कम वक्त में पांच करोड़ यूज़र जोड़े हैं.

मुकेश ने नोटबंदी पर कहा कि  विमुद्रीकरण के ‘साहसिक’ फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं देता हूं.

इस  बात की घोषणा के साथ ही एक बार फिर पटना के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. सबने कहा कि अब हमें परेशान होने की जरुरत नहीं है . जियो है न.