नई स्मार्टफोन सीरीज के साथ आ रहा है Xiaomi, 2 नवंबर तक का करें इंतजार

लाइव सिटिज डेस्क : सेल पर आने के कुछ मिनटों के अंदर ही जिस कंपनी के सभी स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं वह कंपनी अब स्मार्टफोन की नई सीरीज लॉन्च करने जा रही है. दरअसल हम बात कर रहे हैं शाओमी की और 2 नवंबर को शाओमी एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रहा है.

बता दें कि शाओमी आज की तारीख में अलग-अलग कैटेगरी में प्रोडक्ट बेचती है. सारे फोन रेडमी और मी सीरीज़ में आते हैं. शाओमी रेडमी 4ए कंपनी का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्टफोन है और हाल ही में लॉन्च किया गया शाओमी मी मिक्स 2 सबसे महंगा. बेहद ही पतले बेज़ल वाले Xiaomi Mi MIX 2 को भारत में इस महीने की शुरुआत में 35,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

इस लॉन्च ईवेंट के लिए भेजे गए आधिकारिक इनवाइट पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि कंपनी शाओमी मी नोट 3 को मार्केट में उतार सकती है. मीयूआई के एक फोरम पोस्ट से यह भी बात सामने आई है कि इस हैंडसेट की सबसे अहम खासियत सेल्फी होगी. बता दें कि शाओमी मी नोट 3 की सबसे अहम खासियत ‘Adaptable AI Beautify’ फीचर है जो बेहतर सेल्फी के लिए आर्टिफिसियल इंटेलिजेंस पर आधारित अल्गोरिदम पर काम करता है.

गौर करें कि लॉन्च इनवाइट और फोरम पोस्ट में लाइटनिंग चिन्ह का इस्तेमाल हुआ है जो फास्ट चार्जिंग या बेहतर बैटरी परफॉर्मेंस की ओर इशारा करता है. यह इशारा भी मी नोट 3 की ओर ही जाता है जो 3500 एमएएच की बैटरी से लैस है. इसमें फास्ट चार्ज 3.0 डुअल पैरलल फास्ट चार्जिंग तकनीक है.