6660 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor WaterPlay

लाइव सिटीज डेस्क : हुवावे टर्मिनल के हॉनर ब्रांड ने बुधवार को चीन में अपने हॉनर 7एक्स स्मार्टफोन के साथ हॉनर वाटरप्ले टैबलेट भी लॉन्च कर दिया. नए Honor WaterPlay टैबलेट आईपी67 सर्टिफिकेट के साथ आता है जिसका मतलब है कि यह धूल के कणों से सुरक्षित रहेगा और एक मीटर तक गहरे पानी में रहने पर 30 मिनट तक कोई नुकसान नहीं होगा. नया वाटरप्ले टैबलेट अब सोनी के दूसरे वाटर रेसिस्टेंट टैबलेट की लिस्ट में शामिल हो जाता है. वाटर रेसिस्टेंस होने के अलावा हॉनर वाटरप्ले टैबलेट की अहम खासियत है इसमें दी गई 6660 एमएएच की बैटरी.

नए हॉनर वाटरप्ले टैबलेट को तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा. इनमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ वाई-फाई ओनली वेरिएंट, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ वाई-फाई ओनली वेरिएंट और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ एलटीई वेरिएंट शामिल हैं. तीनों वेरिएंट की कीमत क्रमशः 1,999 चीनी युआन यानी करीब 20,000 रुपये, 2,399 चीनी युआन करीब 24,000 रुपये और 2,699 चीनी युआन यानी करीब 26,500 रुपये है.

हॉनर के नए टैबलेट की बिक्री इसी महीने शुरू होगी लेकिन इच्छुक ग्राहक चीन में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. अभी, नए हॉनर टैबलेट के चीन से बाहर उपलब्ध होने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, हॉनर वाटरप्ले में 10.1 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और एक ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर है. स्टोरेज को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव है. टैबलेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित ईएमयूआई 5.1 पर चलता है.

टैबलेट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और यूएसबी टाइप-सी के साथ आता है. फोन में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. टैबलेट में आगे की तरफ़ एक फिंगरप्रिंट सेंसर है. वाटरप्ले में एक हार्मन कार्डन ऑडियो स्पीकर दिया गया है. यह टैबलेट सिल्वर और शैंपेन गोल्ड कलर में वेरिएंट में मिलेगा.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)