सिर चढ़ कर बोल रही Honor 7X की दीवानगी, चंद सेकंड्स में बिक गया पूरा स्टॉक

लाइव सिटीज डेस्क : हॉनर के स्मार्टफोन्स की दीवानगी अब लोगों के सिर चढ़ कर बोलने लगी है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हॉनर 7एक्स की पहली सेल में ही ये फोन चंद सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गया. भारत में गुरुवार को Honor 7X को पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था. इसके बाद कंपनी ने दावा किया है कि उनका पूरा स्टॉक चंद सेकंड्स में ही बिक गया.

बता दें कि नए 7एक्स की चुनौती शाओमी रेडमी नोट 4 और मी ए1 से है. स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है और इसमें एक 5.93 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो, डुअल रियर कैमरे और 3340 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. कंपनी ने बताया है कि हॉनर 7एक्स की अगली सेल 14 दिसंबर को होगी और अगले हफ्ते होने वाली सेल के लिए रजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू हो गए हैं.



भारत में हॉनर 7एक्स के 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है. 64 जीबी वेरिएंट 15,999 रुपये में मिलता है. यह हैंडसेट ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में आता है. लॉन्च ऑपर के तहत, एयरटेल की तरफ़ से 90 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा.

LG ने लॉन्च किया कमाल की बॉडी वाला सिग्नेचर एडिशन, छपवा सकते हैं अपना नाम

प्रीपेड सब्सक्राइबर को 6 महीने के लिए हर बार 349 रुपये के रीचार्ज पर 15 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा, जबकि पोस्टपेड यूज़र को मायइनफिनिटी प्लान के तहत 499 रुपये या इससे ज़्यादा के रीचार्ज पर 15 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा. अमेज़न इस फोन के साथ किंडल ई-बुक प्रमोशन क्रेडिट भी दे रही है.