भारत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे सस्ता फोन Moto C Plus

motorola
लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में मोटो सी प्लस भारत में लॉन्च करने के बाद मोटोरोला ने अपने बेहद सस्ते फोन के प्लस वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च कर दिया है. इसके बाद अब भारत में मोटो की सी सीरीज के दोनों फोन लॉन्च हो गये हैं. बता दें कि मोटो सी प्लस मोटो सी का अपर वेरिएंट है, जो कुछ मामूली बदलावों के साथ आता है.
इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. इस फोन की यूएसपी की बात करें तो इसमें आपको एंड्रॉयड 7.0 नूगा और 4000 एमएएच की बैटरी मिलती है. इतना ही नहीं लॉन्च डे के मौके पर मोटो पल्स मैक्स हैंडसेट को 749 रुपये में खरीदने का मौका भी मोटोरोला के चाहने वालों को मिलेगा. वहीं, रिलायंस जियो के ग्राहक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो उन्हें अतिरिक्त 30 जीबी 4जी डेटा मिलेगा.
motorola
कीमत और उपलब्धता
मोटो सी प्लस हैंडसेट भारत में 6,999 रुपये में मिलेगा. इस तरह से यह मोटो सी और मोटो ई3 पावर के बीच की कड़ी बन गया है. ये स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 20 जून से उपलब्ध होगा. इस फोन की बिक्री मंगलवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद मोटो ने शाओमी के रेडमी 4 को सीधी टक्कर दे दी है.
स्पेसिफिकेशन
मोटो सी प्लस में 5 इंच का एचडी 720 पिक्सल डिस्प्ले है. प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.2 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. इस हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर एमटी6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और इसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकेगा. इसमें आपको रैम 2 जीबी की मिलेगी. मोटो सी प्लस 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. बैटरी क्षमता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि ग्राहकों को पूरे दिन इस फोन को चार्ज करने के लिए परेशान नहीं होना होगा.
यह भी पढ़ें – आईफोन 8 की लॉन्चिंग से पहले फीचर्स हुए लीक