IPL फैन्स के लिए जबरदस्त प्लान लेकर आया BSNL, मिलेगी यह ख़ास सुविधा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज से इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज हो चुका है. इसको लेकर हर मोबाइल कंपनी में होड़ मची हुई है. मैच शुरू होने के पहले बीएसएनएल ने दो नए प्रीपेड प्लान को जारी किया है. जिनकी कीमत 199 रुपए और 499 रुपए है. ये दोनों ही प्लान डेली डेटा लाभ, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और फ्री क्रिकेट एसएमएस अलर्ट के साथ आते हैं.

बीएसएनएल के 199 रुपए के प्लान की वैधता 28 दिन की है, जबकि 499 रुपए के प्लान की वैधता 90 दिनों की है. बता दें कि यह प्लान केवल आईपीएल तक ही मान्य होगा.

199 रुपए का प्लान
बीएसएनएल के 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा मिल रही है. हालांकि ये कॉलिंग सेवा सिर्फ होम सर्किल के लिए ही है. जिसका मतलब है कि यदि आप किसी अन्य सर्किल में जाते हैं तो वॉइस कॉल फ्री नहीं रहेगी. प्लान की वैधता 28 दिन की है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा मिल रहा है. इस प्लान में क्रिकेट पर्सनल रिंगटोन और क्रिकेट एसएमएस अलर्ट की सुविधा भी मिल रही है.

बीएसएनएल का 499 रुपए का प्लान
499 रुपए के प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को वहीं लाभ मिल रहे हैं, जो 199 रुपए के प्लान में उपलब्ध हैं. हालांकि इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को होम और नेशनल रोमिंग दोनों ही सर्किल में कॉलिंग सुविधा मिल रही है. साथ ही दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी सर्विस उपलब्ध होगी, जहां बीएसएनएल ज्यादातर प्लान में सेवा प्रदान नहीं करती है.