ये शानदार बाइक लॉन्च होते ही लोगों के दिलो में छा गई, कीमत इतनी कम कि हर कोई खरीदना चाहेगा

लाइव सिटीज डेस्क : आज के समय में गाड़ियों के दीवाने बहुत हैं. लोगों को गाड़ियों का शौक ऐसा है कि क्या कहा जा सकता है. जितने गाड़ियों के दीवाने है उतनी ही अजीबो गरीब गाड़ियां भी हैं. आज के समय में ऐसे ऐसी गाड़ियां देख कर आप के होश उड़ जाएंगे. आज कल गाड़ियां दो पहिया या चार पहिया होते हैं. उसमें इतने प्रकार होते है कि देखने वाले उसमें ही खो जाते हैं. आए दिन ऐसी गाड़ियां आ जाती हैं जिसे देख कर हर कोई यही सोचता है काश ये हमारे पास होती.



आज के दौर में गाड़ियां बनाने वाली कंपनियां कार बनाने वाली कंपनियों को टक्कर दे रही हैं. आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बता रहे हैं जो अद्भुत है. इस गाड़ी को देख कर आप ये समझ नहीं पाएंगे कि ये दो पहिया है या चार पहिया.

 फॉरेन कंपनी ने लॉन्च किया

दोस्तों आपने कई बार आम मोटरसाइकिल से लेकर सुपर बाइक्स तक के लगभग सारे मॉडल देखे होंगे पर आज जो मॉडल हम आपको दिखाएंगें वह एक फॉरेन कंपनी ने लॉन्च किया है जो नई टू-व्हीलर है. जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

Wow! ये है दुनिया की सबसे महंगी और सबसे तेज 672 km/hr की रफ्तार वाली बाइक, कीमत 35 करोड़ रुपए

इस मॉडल की कीमत है मात्र 80000 रूपए

इस नए मॉडल में आपको बाइक और कार दोनों का लुत्फ मिलेगा. ये बाइक आपको बारिश में भीगने से और धूप में लू लगने से भी बचाएगी. क्योंकि ये पूरी तरह से कवर्ड है. इस मॉडल की कीमत है मात्र 80000 रूपए.

बाइक्स के शौकीनो के लिए यह अच्छी खबर है की अमेरिका में 2 व्हीलर कार लॉन्च सहित कई देशों में इस मॉडल को लॉन्च किया गया है. असल में यह मॉडल बाइक की तरह दिखता है पर यह उस से बेहतर है. ये 2 व्हीलर एक इलेक्ट्रिक कार हैं जिसे एक बार चार्ज करने पर आप लगभग 400 किमी तक इसे चला सकते है.