Amazon पर वापस आ गयी ‘ग्रेट इंडियन सेल’, ये डिस्काउंट ऑफर कहीं छूट ना जाए..

amazon-great

लाइव सिटीज डेस्क : अमेज़न इंडिया ने एक बार फिर अपनी अगली ग्रेट इंडियन सेल के साथ वापसी की है. अमेज़न इंडिया पर 11 मई से 14 मई तक आयोजित की जाने वाली इस सेल में लगभग सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर ऑफर और डिस्काउंट मिलेंगे. सेल के दौरान, स्मार्टफोन, एक्सेसरी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी और सिटीबैंक कार्डधारकों को कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा. स्मार्टफोन ब्रांड जैसे सैमसंग पर 18 प्रतिशत तक छूट, मोटोरोला पर 40 प्रतिशत तक छूट, कूलपैड पर 9 प्रतिशत तक छूट और वनप्लस एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ कई तरह के ऑफर इस दौरान मिलेंगे. इसके अलावा सिटी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ वेबसाइट से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत और ऐप पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल रहा है.

इतना ही नहीं, अमेज़न इस बार अपने ऐप और वेबसाइट दोनों पर कॉन्टेस्ट भी आयोजित कर रही है. अमेज़नन पे का इस्तेमाल करने पर, ग्राहक कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं जहां उन्हें हर घंटे एक लाख रुपये तक का कैशबैक मिलने का मौका होगा. ऐप पर 500 रुपये तक की हर खरीदारी पर, घरेलू होटल बुकिंग पर यात्रा 1,000 रुपये की छूट दे रही है. ई-कॉमर्स पोर्टल पर अभी इस सेल की नियम व शर्तों को लिस्ट किया जाना बाकी है.

amazon-great

इसके अलावा एक्सेसरी जैसे मोबाइल कवर, पावर बैंक, स्क्रीन प्रोटेक्टर और डेटा केबल पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. अमेज़न प्रोडक्ट जैसे किंडल पेपरव्हाइट पर 2,000 रुपये की छूट, जबकि एक साल के लिए किंडल अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन को 1,499 रुपये की जगह सिर्फ 2,388 रुपये में सेल के दौरान लिया जा सकता है. इसके अलावा, अगर आप हाल ही में लॉन्च हुई अमेज़न फायर टीवी स्टिक खरीदते हैं, तो आपको 499 रुपये अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक के तौर पर मिलेगा.

अमेज़न इंडिया पर आने वाले सभी ऑफर के बारे में आप यहां जान सकते हैं। इसके अलावा, अमेज़न ऐप जैकपॉट भी है जिसे यूज़र फिटबिट ब्लेज़ स्मार्टवॉच, आईफोन 7 128 जीबी रेड वेरिएंट, जेबीएल पल्स 2 स्पीकर और सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो खरीद सकते हैं. यह कॉन्टेस्ट 31 मई को खत्म होगा, और एक ड्रॉ के जरिए चार भाग्यशाली विजेताओं को चुना जाएगा.

इस जैकपॉट के सभी नियम व शर्तें आप अमेज़न की ऑफिशियल वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं.