शुरू हुई अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल, इस तरह से उठा पाएंगे लाभ

amazon , Amazon browser , amazon web browser , android web browser , internet app , Internet Lite , Web Browser , Play Store , App , internet web browser , एमाज़ॉन.कॉम , वेब ब्राउज़र

लाइव सिटीज डेस्क : गर्मियों में घर से बाहर निकल कर शॉपिंग करना भी एक सजा के बराबर है और आपको ये सजा ना भुगतनी पड़े इसके लिए अमेज़न अपनी ग्रेट इंडियन सेल के साथ लौट आया है. इस सेल के दौरान घर बैठे आप अपना मनचाहा सामान कम दामों में खरीद पाएंगे. सेल 11 मई की आधी रात से शुरू हुई है और 14 मई को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. अमेजन इन चार दिनों में ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर देने का दावा कर रही है. सेल के दौरान, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.


सैमसंग स्मार्टफोन्स पर 20 प्रतिशत, मोटोरोला स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत, लेनोवो स्मार्टफोन्स पर 33 प्रतिशत और कूलपैड स्मार्टफोन्स पर 9 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही वनप्लस स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.
प्राइम मेम्बर्स को ज्यादा फायदे

अगर आप अमेजन के प्राइम मेम्बर हैं तो इस सेल का आपको और भी फायदा मिलेगा. इसमें पहला फायदा एक से दो दिन के अंदर फ्री शिपिंग का है. उन्हें सभी ऑफर बाकी ग्राहकों से 30 मिनट पहले मिलेंगे. अमेजन प्राइम मेंबरशिप का चार्ज 499 रुपए सालाना है.

amazon
Amazon App को प्राथमिकता 

अगर आप सेल के दौरान अमेजन का ऐप इस्तेमाल करते हैं तो अधिक फायदे में रहेंगे. ऐप के लिए कुछ खास ऑफर दिए जा रहे हैं जिनपर 60 फीसदी तक की छूट है. इसके अलावा 500 से अधिक की खरीदारी करने वालों को यात्रा से होटल बुकिंग पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी. ऐप के जरिए खरीदारी करते हुए सिटीबैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालों को अतिरिक्त 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा.

यह साइट पर सिटीबैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालों को मिल रहे 10 फीसदी कैशबैक से अतिरिक्त होगा.