JIO का यह ऑफर सुन कर आप भी खरीद लेंगे iPhone X

लाइव सिटीज डेस्क : ऐप्पल आईफोन X की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और संभव है कि आपका इस फोन को खरीदने का कोई प्लान नहीं हो लेकिन रिलायंस जियो की ओर से जारी किये गए ऑफर को देख कर हो सकता है कि आप आईफोन 10 खरीदने का मन बना लें. भारत में 64 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध यह फोन 89,000 रुपये और 1,02,000 रुपये में उपलब्ध हैं.

जियो का ऑफर

बता दें कि जियो ऐप्पल आईफोन X खरीदने पर 70 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर दे रही है. इस बायबैक ऑफर का लाभ रिलायंस रिटेल लिमिटेड स्टोर, जियोडॉटकॉम, माय जियो या अमेज़न इंडिया पर उठाया जा सकता है. इतना ही नहीं सिटी क्रेडिट और वर्ल्ड डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूज़र को 10,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा.

जियो के बायबैक ऑफर के तहत, 12 महीने के बाद iPhone X तो एक नए फोन के बदले खरीदने पर 70 प्रतिशत बायबैक मिलेगा. ऐसे में हिसाब लगाएं तो अगर किसी शख्स ने iPhone X का 64 जीबी मॉडल 89,000 रुपये में खरीदा है तो एक साल बाद फोन वापस करने पर उसे 62,300 रुपये का बायबैक मिलेगा. वहीं 256 जीबी वेरिएंट पर एक साल बाद 71,400 रुपये का बायबैक मिलेगा

यहां गौर करने वाली बात यह है कि रिलायंस जियो के अनुसार, ”लौटाने के समय iPhone X पूरी तरह से ठीक होना चाहिए. इसके अलावा डिवाइस के साथ उसकी एक्सेसरी और बॉक्स भी वापस करना जरूरी होगा. लौटाने वाले फोन को रिलायंस रिटेल लिमिटेड पर बायबैक ऑफर के लिए ऐप्पल द्वारा दिए गए IMEI नंबर का इस्तेमाल कर जांचा जाएगा.

रिलायंस जियो के नियम व शर्तों वाले पेज पर स्पष्ट तौर पर लिखा है, RRL किसी भी तरह से टूटे-फूटे या फिर काम ना करने और आईक्लाउड लॉक्ड फोन को वापस नहीं लेगी.” बता दें कि रिलायंस जियो का बायबैक ऑफर आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के लिए भी है.