BlackBerry के दीवानों के लिए खुशखबरी, लॉन्च हुआ BlackBerry Motion स्मार्टफोन

लाइव सिटीज डेस्क : ब्लैकबेरी की फैन फॉलोइंग काफी पुरानी है और इस ब्रांड के स्मार्टफोन्स के फैन्स के लिए अच्छी खबर है क्योंकि ब्लैकबेरी मोशन नाम से एक स्मार्टफोन टीसीएल ने लॉन्च किया है. गौर करने वाली बात है कि ब्लैकबेरी मोशन एक एंड्रयॉड स्मार्टफोन होगा और टीसीएल की कोशिश एंड्रॉयड स्मार्टफोन मार्केट में ब्लैकबेरी के नाम को भुनाने की है.

बता दें कि BlackBerry Motion स्मार्टफोन कंपनी के KEYOne हैंडसेट से काफी मेल खाता है जिसे इस साल ही लॉन्च किया गया था.  ब्लैकबेरी मोशन एक मिड रेंज डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलता है. इसमें 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले है जिसपर ड्रैगनट्रेल ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है. डिस्प्ले के ठीक नीचे एक होम बटन भी दिया गया है. इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं. इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है.

फोन में 4000 एमएएच की नॉन-रीमूवेबल बड़ी बैटरी दी गई है. यह क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. वाटर रेसिस्टेंट ब्लैकबेरी मोशन में एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है. रियर कैमरे से यूज़र 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, वो भी सेल्फी फ्लैश फीचर के साथ. फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

इस फोन को दुबई में आयोजित हुए टेक्नोलॉजी वीक कॉन्फ्रेंस में पेश किया गया था. एंड्रॉयड सेंट्रल के मुताबिक, BlackBerry Motion की कीमत 460 डॉलर होने की उम्मीद है. इसे सबसे पहले यूएई और साउदी अरब जैसे मध्य एशियाई देशों में उपलब्ध कराया जाएगा. ब्लैकबेरी ने जानकारी दी है कि फोन में कुछ बेहद ही अनोखे मज़ेदार फीचर भी हैं.

यह भी पढ़ें – करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)