सिर्फ 499 रुपये में ये फोन हो जायेगा आपका, जानिए कैसे?

motorola
लाइव सिटीज डेस्क : लेनोवो की ओर से हाल ही में मोटो सी प्लस स्मार्टफोन लॅान्च किया गया था. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत  6,999 है लेकिन आप इसे मात्र 599 रुपये में अपना बना सकते हैं. दरअसल अब इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इसे मात्र 499 रुपये में ले पाएंगे.
हालांकि इसके लिए आपको 100 रुपये का पिकअप चार्ज देना होगा. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि मोटो सी प्लस स्मार्टफोन को फाइन गोल्ड, पर्ल व्हाइट और स्टारी ब्लैक कलर वेरिएंट में लॅान्च किया गया था.
motorola
यहां ये बात जान लेना जरूरी है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत मिलने वाली छूट स्मार्टफोन पर निर्भर करेगी. इतना ही नहीं जियो ने इस फोन के साथ साझेदारी की है. जिसके तहत ग्राहकों को 30 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा मिलेगा.
जैसा कि हमने आपको पहले बताया है कि पुराने फोन को एक्सचेंज करने के लिए 100 रुपये पिकअप चार्ज लिया जाएगा. तो बात साफ है कि अगर आप सर्वाधिक एक्सचेंज ऑफर का फायदा पाने में सफल होते हैं तो मोटो सी प्लस आपको 599 रुपये का मिलेगा.
जानकारी के लिए बता दें कि आईफोन एसई एक्सचेंज करने पर आपको 2,500 रुपये और आईफोन 5एस एक्सचेंज करने पर 4,050 रुपये, नेक्सस 6पी एक्सचेंज करने पर 6,200 रुपये और वीवो एक्स6एस प्लस एक्सचेंज करने पर 6,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.
यह भी पढ़ें – JIO दे रहा है 60 GB मुफ्त डेटा, ये मौका छूट ना जाएं
अब Whatsapp पर नए अंदाज में भेज पाएंगे तस्वीरें, कॉल स्क्रीन में भी है कुछ नया