रजिस्ट्रेशन किए बिना भी खरीद पाएंगे Honor 7X, जानिए कैसे

लाइव सिटीज डेस्क : हुवावे का दो रियर कैमरे और फुलव्यू डिस्प्ले वाला हैंडसेट हॉनर 7एक्स अब ओपन सेल में उपलब्ध होगा. यह जानकारी हॉनर ब्रांड ने दी है. बता दें कि Honor 7X को अब तक फ्लैश सेल में बेचा जाता था. इस हैंडसेट की तीन फ्लैश सेल आयोजित हो चुकी है. कंपनी ने बयान ज़ारी करके बताया है कि हॉनर 7एक्स अब ओपन सेल में अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा. इसका मतलब है कि इच्छुक ग्राहकों को रजिस्ट्रेशन से छुटकारा मिल जाएगा.

बता दें कि हॉनर 7एक्स को इसी महीने भारत में लॉन्च किया गया था. दो रियर कैमरे वाले इस फोन की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है. इस दाम में 32 जीबी वेरिएंट मिलेगा. वहीं, 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है. कंपनी ने बताया है कि पहली तीन फ्लैश सेल के लिए 10 लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन मिले थे.



Honor 7X के स्पेसिफिकेशन

हुवावे ने फोन में 5.93 इंच फुलएचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले दिया है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो और बेहद पतले बेज़ल के साथ आएगा. फोन यूनिबॉडी मेटल वाला है.

डुअल सिम सपोर्ट वाला हॉनर 7एक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित ईएमयूआई 5.1 पर चलता है. इसमें एक ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर है. इसमें 4 जीबी रैम और 3340 एमएएच बैटरी है. कंपनी ने फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर पर दिया है. हॉनर 7एक्स में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर सेंसर हैं. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है.

Aircel इस्तेमाल करने वाले नंबर पोर्ट करा लें वरना.

स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी. दोनों ही वेरिएंट की स्टोरेज 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकती है. फोन हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है. सेंसर की बात करें तो फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है.