गोदाम में रखे स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, हाथ से जाने ना दें

लाइव सिटीज डेस्क : साल बीतने को है और कंपनियों को अपना बचा हुआ स्टॉक खाली करने की जल्दी है. इसलिए अब कई कंपनियों की तरफ से अपने गोदाम में रखे स्मार्टफोन्स के सीमित स्टॉक पर भारी डिस्काउंट का ऐलान कर दिया गया है. इस सेल का ही नतीजा है कि आप कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन आधे दाम पर भी खरीद पाएंगे.

चलिए हम आपको बताते हैं कि कहां कौन सा स्मार्टफोन कितने में मिल रहा है?



Google का Pixel XL

पिछले साल लॉन्च हुआ गूगल पिक्सल स्मार्टफोन जिसकी कीमत 76 हजार रुपए है फिलहाल सिर्फ 41,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. इस फोन पर 34,010 रुपए की छूट मिल रही है. इस कीमत में यह फोन आपको Amazon.in पर मिल जाएगा. जल्दी करें क्योंकि स्टॉक लिमिटेड है.

पिक्सल एक्स एल के वेरी सिल्वर वेरिएंट पर भी डिस्काउंट आपको मिल जाएगा. इसकी कीमत भी 76 हजार रुपए है जो फिलहाल 41,990 रुपए में खरीदा जा सकता है.

Huawei P9

पिक्सल के अलावा हुवावे के फ्लैगशिप पी9 स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल रही है. इस फोन के 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट को जिसका असली दाम 39,999 है, आप फिलहाल 21,999 में खरीद सकते हैं.

बस 5 दिन और, फिर इन मोबाइल्स पर काम करना बंद कर देगा वाट्सएप

यह बात सही है कि अपनी-अपनी कंपनियों के ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन फिलहाल लेटेस्ट तो नहीं रह गए हैं लेकिन गौरकरने वाली बात है कि ये स्मार्टफोन पिछले ही साल लॉन्च हुए थे और स्पेसिफिकेशन के मामले में अभी भी यह कई स्मार्टफोन्स से बेहतर हैं.