अच्छा है मौका! तुरंत खरीद लें OnePlus 5

oneplus-5-soft-gold-6

लाइव सिटीज डेस्क : वनप्लस ने दीवाली के मौके पर अपने फैंस के लिए दिवाली डैश 2017 सेल का ऐलान किया है. कंपनी दिवाली डैश सेल का आयोजन 9 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक किया जाएगा. यह सेल कंपनी के oneplusstore.in पर चलेगी. इस सेल के तहत ग्राहकों को OnePlus 5 स्मार्टफोन खरीदने पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं.

इस साल के दिवाली डैश कैंपेन के तहत, वनप्लस ने हाल ही में ”The Perfect Partner for a #HappyDiwali” टाइटल नाम से दिवाली वीडियो जारी किया. इस वीडियो में वनप्लस 5 स्मार्टफोन की ख़ूबियों को दिखाया गया है. बता दें कि कंपनी ने जून 2017 में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 लॉन्च किया था. दिवाली डैश 2017 सेल के तहत वनप्लस 5 खरीदने वाले यूज़र को कंपनी 1,199 रुपये की कीमत वाले बुलेट वी2 ईयरफोन और 990 रुपये की कीमत वाला सैंडस्टोन बैक कवर मुफ्त दे रही है. यह ऑफर वनप्लस 5 के 64 जीबी और 128 जीबी दोनों वेरिएंट पर मिलेगा.

वनप्लस 5 स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, स्लेट ग्रे और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलता है. फोन में डुअल कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है. भारत में वनप्लस 5 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है और इसका 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 37,999 रुपये में मिलता है.

वनप्लस 5 में एक 5.5 इंच फुल एचडी स्क्रीन, ऑक्सीजन ओएस स्किन के साथ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. स्मार्टफोन में रियर पर 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं जबकि फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन का है. बैटरी की बात करें तो वनप्लस 5 में 3300 एमएएच बैटरी है जो क्विक चार्जिंग के लिए डैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)