JIO दे रहा है 60 GB मुफ्त डेटा, ये मौका छूट ना जाएं

लाइव सिटीज डेस्क: जियो के रोज के एक जीबी वाले प्लान का अगर आप भी लाभ उठा रहे हैं और चाहते हैं कि मुफ्त डेटा में किसी भी तरह का खलल ना पड़े तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल जियोनी ने रिलायंस जियो के साथ हाथ मिलाया है और अपने प्रशंसकों के लिए कई कमाल के ऑफर पेश किये हैं.

 

 

बता दें कि जियोनी ने अपने स्मार्टफोन पर ऑफर देने के लिए रिलायंस जियो और पेटीएम के साथ साझेदारी की है. इसके अलावा कई जियोनी स्मार्टफोन ऑफर के साथ आ रहे हैं. वहीं, रिलायंस जियो की ओर से 60 जीबी तक मुफ्त 4 G डेटा भी जियोनी के स्मार्टफोन्स के साथ मिल रहा है. इतना ही नहीं पेटीएम मॉल ऐप से 700 रुपये या ज्यादा की खरीदारी करने पर सर्वाधिक 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

 

जियो-जियोनी एडिशनल डेटा

शुरुआत ‘जियो-जियोनी एडिशनल डेटा’ऑफर से करते हैं. 16 जून के बाद खरीदे गए चुनिंदा जियोनी स्मार्टफोन के साथ यूज़र को अतिरिक्त 4जी डेटा मिलेगा. उदाहरण के तौर पर, जियोनी पायनियर पी5एल या जियोनी पी7 खरीदने वाले ग्राहकों को हर रीचार्ज पर अतिरिक्त 2 जीबी 4जी डेटा मिलेगा. इसी तरह से Gionee Elife S6, Gionee Elife S7, Gionee Marathon M5, Gionee S Plus, Gionee S6s, Gionee F103 Pro, Gionee Marathon M5 lite CDMA, Gionee Marathon M4 , Marathon M5 Lite, Gionee P7 Max और Gionee F103 के ग्राहकों को हर रीचार्ज पर अतिरिक्त 5 जीबी डेटा मिलेगा.

 

 

 

 

इसके अलावा जियोनी ए1, जियोनी मैराथन एम5 प्लस, जियोनी एस6 प्रो और जियोनी ईलाइफ ई8 यूज़र को हर रीचार्ज के साथ 10 जीबी 4जी डेटा मिलेगा. इन स्मार्टफोन के साथ 31 मार्च 2018 तक सर्वाधिक 6 बार रीचार्ज करके अतिरिक्त छूट हासिल की जा सकती है. इसके लिए कम से 309 रुपये वाले पैक से रीचार्ज कराना पड़ेगा. इसका मतलब है कि Gionee A1, Gionee M5 Plus, Gionee S6 Pro और Gionee Elife E8 के ग्राहक रिलायंस जियो की ओर से सर्वाधिक 60 जीबी डेटा पाएंगे.

 

 

 

इसके अलावा जियोनी ने अपने स्मार्टफोन की खरीदारी पर कैशबैक ऑफर के लिए पेटीएम के साथ साझेदारी की है. जियोनी ए1 या पी7 मैक्स की खरीदारी 250 रुपये के दो कैशबैक वाउचर मिलेगा. हर वाउचर पाने के लिए ग्राहकों को पेटीएम वॉलेट से कम से कम 350 रुपये की खरीदारी करने पर 250 रुपये कैशबैक वाउचर मिलेगा.

 

इसे भी पढ़े – अब Whatsapp पर नए अंदाज में भेज पाएंगे तस्वीरें, कॉल स्क्रीन में भी है कुछ नया
JIO से पहले Airtel का बड़ा ऐलान, तीन महीने मिलेगा 30 GB मुफ्त डेटा
जल्द मशीने ले लेंगी इंसानों की नौकरियां, दुनिया बढ़ेगी तीसरे विश्वयुद्ध की ओर