Moto E4 Plus की तस्वीर और कीमत का हुआ खुलासा

motorola
लाइव सिटीज डेस्क : मोटो ई सीरीज़ की चौथे जेनरेशन का स्मार्टफोन बाज़ार में आए इससे पहले ही डिवाइस के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. मोटो ई4 प्लस नाम के आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन पहले भी सार्वजनिक किए जा चुके हैं लेकिन अब मोटो ई4 प्लस की कीमत के बारे में पता चला है.
एंड्री यातिम नाम के एक ट्विटर यूज़र के मुताबिक, मोटो ई4 प्लस के अनलॉक्ड वर्ज़न की कीमत 159.95 यूरो यानि कि करीब 11,500 रुपये होगी. यहां इस बात पर ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस से पहले इसकी कीमत काफी ज्यादा बताई गयी थी. पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो ई4 प्लस के दो वेरिेएंट होंगे.
motorola
इनकी कीमत 190 यूरो करीब 13,300 रुपये से शुरू होगी. 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत और भी ज़्यादा होने का अनुमान है. अब सही दावा किसका है, इसका खुलासा तो फोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने के बाद ही होगा. इतना तय है कि दाम इस बात पर भी निर्भर करेंगे कि फोन को कहां-कहां लॉन्च किया जाता है.
यह भी पढ़ें – अब ऑफलाइन भी मिलेगा Motorola का ये जबरदस्त स्मार्टफोन
अब इंटरनेट सर्फिंग करें और पैसे कमायें, पैसे खुद  Microsoft देगा
यातिम ने हैंडसेट की कीमत के साथ इसके एक रेंडर इमेज को भी सार्वजनिक किया है. इससे फोन के पुराने डिजाईन को लेकर पुष्टि हुई है. मोटो ई4 प्लस, मोटो ई4 की तुलना में थोड़ा ही बड़ा है. डिज़ाइन में कुछ बदलाव ज़रूर किए गए हैं. गौर करने वाली बात है कि इसके फ्रंट पैनल पर एक होम बटन होगा जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंटिग्रेटेड होगा. दूसरी तरफ, मोटो ई4 में कोई होम बटन नहीं होगा. दोनों ही फोन में फ्रंट कैमरे की जगह में भी थोड़ा अंतर है. रेंडर इमेज से पता चलता है कि मोटो ई4 प्लस में मोटो ई4 की तुलना में ज़्यादा बेज़ल दिए गए हैं.