खरीद रहे हैं नया Nokia 3310, तो ऐसे तैयार करें अपना लिमिटेड एडिशन

nokia
लाइव सिटीज डेस्क : फिनलैंड की हैंडसेट निर्माता नोकिया ने इसी साल एमडब्ल्यूसी में नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 स्मार्टफोन के साथ बाज़ार में वापसी की है. इसके अलावा कंपनी ने यादगार फ़ीचर फोन नोकिया 3310 का नया अवतार भी पेश किया. नोकिया 3310 स्मार्टफोन रेड, डार्क ब्लू, यलो और ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था.
अब नोकिया ब्रांड का लाइसेंस रखने वाली एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 3310 के फैंस को एक और तोहफा दिया है. अब आप अपने इस नए फ़ीचर फोन के लिमिटेड एडिशन को खुद डिज़ाइन कर सकते हैं.
एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया मोबाइल के इंस्टाग्राम पेज पर नोकिया 3310 (2017) के लिमिटेड एडिशन को डिज़ाइन करने के बारे में जानकारी दी है. बात करें योग्यता की तो, अच्छी रचनात्मकता और जुनून के साथ डिज़ाइनिंग करने वाले लोग इसके लिए अप्लाई कर सकते है. एक भाग्यशाली विजेता को उसके काम के आधार पर कंपनी के अधिकारियों द्वारा चुना जाएगा.
nokia
तो, अगर आप भी नोकिया 3310 के दीवाने हैं और लिमिटेड एडिशन को डिज़ाइन करने की इच्छा रखते हैं तो इंस्टाग्राम पर हैशटैग #3310art के साथ अपने डिज़ाइन अपलोड करे और @Nokiamobile को फॉलो करें, जहां इस बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध है. जमा की गईं डिज़ाइन को एचएमडी ग्लोबल और ब्रिटेन के डिज़ाइन स्टूडियो आई लव डस्ट द्वारा चुना जाएगा.
यह प्रतियोगिता दुनिया भर के लोगों के लिए है और 10 मई 2017 तक इसमें हिस्सा लिया जा सकता है. इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. याद दिला दें कि नोकिया 3310 (2017) नोकिया सीरीज़ 30+ पर चलता है, यह नोकिया के सिम्बियन ओएस का अपग्रेड है.
इस फोन में 2.4 इंच क्यूवीजीए नॉन-टचस्क्रीन डिस्प्ले है. इस फोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ एक 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है और बैटरी 1200 एमएएच की है.
यह भी पढ़ें – Nokia 3310 की कीमत आई सामने, मगर...