Nokia 8 का नया वेरिएंट हुआ लांच, यहां है सारी जानकारी …

nokia-8

लाइव सिटीज डेस्क : ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है. नोकिया अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है स्मार्ट फ़ोन्स. अब तक सैमसंग, लाभा, ओप्पो, लेनेवो, एप्पल आदि के स्मार्ट फ़ोन्स ही मार्किट में आई हुई थी, हाल ही में नोकिया भी अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है एक बम्पर फ़ोन के ऑप्शन्स. अभी तक 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले नोकिया 8 का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है. दरअसल नए वेरिएंट में रैम को बढ़ा कर 6 जीबी कर दिया गया है. मालूम हो कि नोकिया 8 को अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था. अभी तक इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का कॉम्बीनेशन देखने को मिलता था.

नोकिया 8 का नए वेरिएंट आने के बाद लगता है कि कंपनी ने चुपचाप अपने फ्लैगशिप Nokia 8 स्मार्टफोन का प्रीमियम वर्ज़न भी मार्केट में उपलब्ध करा दिया है. नोकिया 8 का यह वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है. नया वेरिएंट नोकिया के घरेलू मार्केट में फिनलैंड में लॉन्च किया गया ह

नोकिया 8 के 4 जीबी रैम वेरिएंट को भारत में सितंबर महीने में 36,999 रुपये में लॉन्च किया था. कंपनी ने ‘बोथीज़’ को नोकिया 8 का सबसे अहम फ़ीचर बताया है. इस फीचर की मदद से यूज़र फोन के फ्रंट व रियर कैमरे से एक साथ वीडियो और तस्वीरें ले सकते है. यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला प्रोडक्ट है जिसे कार्ल ज़ाइस के साथ साझेदारी में बनाया गया है.

नोकिया 8 की अन्य खासियतों की बात करें तो इसकी सबसे अहम खासियत कैमरे हैं. हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं. वहीं, फ्रंट पैनल पर भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है. बैटरी 3090 एमएएच की है.

इस फोन में 5.3 इंच का 2के एलसीडी डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है. फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ यूएसबी 3.1 टाइप-सी कनेक्टिविटी है.  यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 पर चलेगा.

यह भी पढ़े – 6660 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor WaterPlay

16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo F3 Lite

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)