बंद हो जाएगा Oneplus 3T, कंपनी ने दिए संकेत

smartphone
लाइव सिटीज डेस्क : वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 के बारे में कंपनी ने जानकारी देना शुरू कर दिया है. वनप्लस 5 के बारे में पिछले कई हफ्तों से लगातार लीक हो रहे हैं. गर्मियों में होने वाले वन प्लस 5 के लॉन्च के करीब आने के साथ ही कंपनी ने वनप्लस 5 पर ज़्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है.
अब वनप्लस 5 ने मौज़ूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3टी को बंद करने के संकेत दिए हैं. वन प्लस 5 ने अपने फोरम पर लिखा है, ”वनवप्लस 3टी खरीदने का यह आखिरी मौका है, इससे पहले कि स्टॉक खत्म हो जाए. हमारे पास वनप्लस 3टी की कुछ ही यूनिट बचीं हैं, इसलिए स्टॉक खत्म होने से पहले आप खरीदारी कर लें.”
smartphone
कंपनी के बयान से लगता है कि OnePlus 5 लॉन्च करने के साथ ही वनप्लस 3टी को बंद कर दिया जाएगा. अगर आप सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में चिंतित हैं तो, कंपनी का कहना है कि ”लगातार सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किए जाएंगे. वनपल्स 3 और वनप्लस 3टी के लिए सपोर्ट मिलता रहेगा.” वनप्लस 3टी एक दमदार फोन साबित हुआ था और यह पिछले वनप्लस 3 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट था.
इससे पहले वनप्लस ने अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर की पुष्टि की थी. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने दावा किया है कि वनप्लस 5 पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जिसे भारत में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा.
गौर करने वाली बात है कि, सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को अमेरिका में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया लेकिन भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए इन स्मार्टफोन में सैमसंग एक्सीनॉस 8895 प्रोसेसर दिया गया है.
यह भी पढ़ें – Oneplus 5 को लेकर सामने आई पुख्ता जानकारी, मिलेगा सबसे तेज प्रोसेसर