OnePlus 5 से पहले हुआ वनप्लस रेफरल प्रोग्राम का ऐलान

one-plus
लाइन सिटीज डेस्क : जैसा कि ख़बरों से साफ़ है कि वनप्लस जल्द अपना छठा स्मार्टफोन वनप्लस 5 लॉन्च कर सकता है और इसके पक्ष में माहौल बनाने के लिए वनप्लस की ओर से एक रेफरल प्रोग्राम का ऐलान किया गया है. इस प्रोग्राम के तहत आपके सभी दोस्त आधिकारिक स्टोर से वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने के बाद किसी भी एक्सेसरी को खरीदने पर 20 डॉलर की छूट पाएंगे. इसके अलावा जो भी यूज़र अनोखे रेफरल लिंक को साझा करेगा उसे 100 रेफरल प्वाइंट मिलेंगे.
इस बारे में कंपनी ने जानकारी दी है कि OnePlus One, OnePlus 2, OnePlus X, OnePlus 3 और OnePlus 3T के यूज़र अनोखा रेफरल लिंक जेनरेट कर सकते हैं. वनप्लस ने एक ब्लॉगपोस्ट में नए रेफरल प्रोग्राम के बारे में विस्तार से बताया है कि “कोई भी शख्स जिसने वनप्लस स्मार्टफोन खरीदा है, उसे अनोखा रेफरल लिंक मिलेगा. आपको जैसा ही वह लिंक मिल गया है. आप उस शख्स को लिंक भेज दें जो वनप्लस डिवाइस खरीदने की चाहत रखता है और उम्मीद करें कि वह जल्द ही ऑर्डर बटन को दबाए.
one-plus
अगर आपका दोस्त वनप्लस स्मार्टफोन खरीदता है तो उसे 20 डॉलर मिलेंगे. भारतीय ग्राहकों के लिए यह राशि रुपये में होगी. इस राशि का इस्तेमाल एक्सेसरी पर छूट के लिए किया जा सकता है. दूसरी तरफ, 30 दिन के अंदर आपके रेफरल हब में 100 प्वाइंट जुड़ जाएंगे.” वनप्लस ने बताया है कि कभी भी वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने वाले यूज़र अनोखे रेफरेल लिंक को जेनरेट कर सकते हैं जिसे दोस्तों के साथ साझा करना संभव है.
कंपनी ने कहा कि जो भी शख्स रेफरल लिंक साझा करता है. उस लिंक की मदद से वनप्लस स्मार्टफोन की खऱीदारी के बाद उसके अकाउंट में 100 रेफरल प्वाइंट जोड़े जाएंगे. वनप्लस ने आगे बताया कि रेफरल प्वाइंट को अकाउंट में 30 दिनों में जोड़ा जाएगा. यूज़र रेफरल हब में प्वाइंट की जांच कर सकते हैं. रेफरल प्वाइंट की मदद से वनप्लस गियर, एक्सेसरी और कूपन की खरीदारी हो सकती है.
यह भी पढ़ें – जबरदस्त योजना बना रहा है BSNL, दो साल में सबको मिलेगी सैटेलाइट फोन सेवा
अब Google पर Search करिये अपना निजी डाटा, ऐड हुआ ‘पर्सनल’ टैब
कंपनी OnePlus 5 के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है. बता दें कि हाल ही में जानकारी दी गई थी कि वनप्लस 5 भारत में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा.