20 जून को लॉन्च हो सकता है Oneplus 5, डिस्प्ले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

oneplus
लाइव सिटीज डेस्क : जल्द ही वनप्लस 5 लॉन्च हो सकता है लेकिन उस से पहले इस ख़ास स्मार्टफोन के बारे में जानकारियां लीक होने का सिलसिला जारी है. इन जानकारियों से ये भी साफ़ है कि वनप्लस का लॉन्च इवेंट पास है. इस बीच अब कंपनी के सीईओ ने स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिससे और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिली है.
आधिकारिक जानकारी के बारे में वनप्लस के सीईओ पीट लाऊ ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने “वन प्लस 5 डेस्कटॉप” का स्क्रीनशॉट वीबो पर साझा किया जिससे पता चला है कि यह हाइड्रोजनओएस पर चलेगा. स्क्रीनशॉट से वीओएलटीई, 4जी कनेक्टिविटी और डुअल सिम फंक्शन की पुष्टि हुई है. वनप्लस ने पिछले साल जानकारी दी थी कि आने वाले दिनों में ऑक्सीजन ओएस और हाइड्रोजन ओएस का विलय होगा. ताकि तेज़ी से अपडेट दिया जा सके. टीज़र में हाइड्रोजनओएस इंटरफेस से वनप्लस के प्लान को लेकर और संशय बढ़ा है.
oneplus
दूसरी तरफ, चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर जारी किए गए टीज़र से पता चला है कि वन प्लस 5 को 20 जून को लॉन्च किया जाएगा. इसके बारे में जानकारी फोन एरीना द्वारा दी गई थी. गौर करने वाली बात है कि इससे पहले हैंडसेट को 15 जून को लॉन्च किए जाने की जानकारी सामने आई थी.
यह भी पढ़ें – Moto E4 Plus की तस्वीर और कीमत का हुआ खुलासा
कई पुरानी रिपोर्ट में वनप्लस 5 के पिछले हिस्से पर वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप होने की जानकारी दी गई थी. इसके बाद एक कथित टीज़र इमेज से पता चला कि वनप्लस 5 में हॉरिज़ॉनटल कैमरा सेटअप होगा. लीक हुए टीज़र से यह भी पता चला है कि वनप्लस 5 में आईफोन 7 प्लस की तरह डुअल कैमरा सेटअप होगा. हलांकि साफ़ कर दें कि ये सभी दावे और कयास हैं. लीक की भरमार को देखते हुए सिर्फ यही कहा जा सकता है कि आधिकारिक लॉन्च का इंतज़ार करने में ही समझदारी है.