JIO फोन खरीदने की है इच्छा, ऐसे करें प्री बुक

लाइव सिटीज डेस्क : रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की 40वीं सालाना जनरल मीटिंग में बहु-प्रतीक्षित जियो फोन लॉन्च कर दिया. जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा. जियो फोन के लिए 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर से ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार मिलेगा.
जानें किफ़ायती जियो फोन को पाने का तरीका:
जियो फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहक 24 अगस्त से ‘माय जियो ऐप’ या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं और अगर आप इस फोन के बारे में सभी जानकारी समय-समय पर पाना चाहते हैं तो आप http://www.jio.com/ पर जा कर रजिस्टर कर सकते हैं.
मुकेश अंबानी ने जियो फोन के लिए ‘इफेक्टिव ज़ीरो प्राइस’ की घोषणा की है. जिसका मतलब है कि जियो फोन के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करानी होगी जो 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे.
40वीं एजीएम में अंबानी ने जोर देकर कहा कि जियो फोन ग्राहकों के लिए एक तरह से मुफ्त होगा, क्योंकि सिक्योरिटी के तौर पर लिए जाने वाले 1,500 रुपये 36 महीने बाद वापस मिल जाएंगे. अंबानी ने कहा, ”डेटा के किसी तरह के गलत इस्तेमाल से बचने के लिए सिक्योरिटी डिपॉजिट को लिया जाना जरूरी है.”
यह भी पढ़ें – क्या JIO के फीचर फोन में चलेगा Whatsapp? जानें यहां
सबसे सस्ता 4G फीचर फ़ोन लांच कर JIO ने रचा इतिहास, कीमत ZERO