Samsung Galaxy Feel में है 16 मेगापिक्सल कैमरा और 3 जीबी रैम

samsung

लाइव सिटीज डेस्क : गैलेक्सी एस8 के तूफानी लॉन्च के बाद Samsung ने एक औसत स्मार्टफोन गैलेक्सी फील पेश किया है. यह डिवाइस जापान में लॉन्च किया गया है जहां इसकी बिक्री जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है. Samsung Galaxy Feel की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. सैमसंग गैलेक्सी फील को व्हाइट, पिंक और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी फील में फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट पैनल पर होम बटन में इंटिग्रेटेड है. इसमें ग्लास बैक के साथ मेटल वाले किनारे दिए गए हैं. वॉल्यूम बटन बायें किनारे पर हैं और पावर बटन दायें किनारे पर. इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5 एमएम ऑडियो जैक है और दोनों को निचले हिस्से पर जगह मिली है.

प्री-बुकिंग लिस्टिंग के कारण इस हैंडसेट के सभी स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं. Samsung Galaxy Feel स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा सॉफ्टवेयर है. इसमें 4.7 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) सुपर एमोलेड स्क्रीन है. 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं.

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, एनएफसी और ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 शामिल हैं.

samsung

सैमसंग गैलेक्सी फील का डाइमेंशन 138x67x8.3 मिलीमीटर है और वज़न 149 ग्राम. इसमें पानी-धूल से बचाव की क्षमता है और इसे IP6X रेटिंग मिली है. बैटरी 3000 एमएएच की है जिसके बारे में 170 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है. बैटरी क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. कंपनी का दावा है कि फोन 110 घंटे में शून्य से 100 फीसदी चार्ज हो जाएगी.

यह भी पढ़े – Instagram लाया तीन नये फीचर लैंडस्केप, पोर्ट्रेट फोटो और लिंक प्रिव्यू