भारत में लॉन्च हुआ Samsung का Galaxy Tab S3, कीमत मात्र

jio
लाइव सिटीज डेस्क : आज सैमसंग की ओर से भारत में अपने नए गैलेक्सी टैब एस3 को लॉन्च कर दिया. इसे सैमसंग की ओर से  मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2017 में लॉन्च किया गया था. इसे भारत में सैमसंग की वेबसाइट्स और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. गैलेक्सी टैब एस3 की अहम खासियत है एस पेन स्टाइलस का होना है और इसके अलावा ग्लास डिज़ाइन भी इसकी खासियतों में से एक है. इस टैबलेट में एचडीआर वीडियो प्लेबैक की क्षमता है. इसके अलावा एकेजी द्वारा ट्यून किया गया क्वाड-स्पीकर सिस्टम है.
कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस3 के अन्य अहम फ़ीचर के बारे में भी बताया है जिसमें गैलेक्सी गेम लॉन्चर भी शामिल है. यह टैबलेट कीबोर्ड कवर को भी सपोर्ट करता है जिसे अलग से बेचा जाएगा. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि 6000 एमएएच की बैटरी के कारण 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी.
गैलेक्सी टैब एस3 कीमत और लॉन्च ऑफर
भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 के एलटीई वेरिएंट को 47,990 रुपये में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने भारतीय मार्केट में वाई-फाई वेरिएंट को नहीं उतारा है. टैबलेट को ब्लैक और सिल्वर रंग में बेचा जाएगा. इसके बुक कवर की कीमत 2,999 रुपये है जबकि कीबोर्ड कवर को 8,499 रुपये में बेचा जाएगा. एस पेन रिटेल बॉक्स का हिस्सा है.
jio
लॉन्च ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को गैलेक्सी टैब एस3 के साथ रिलायंस जियो का डबल डेटा ऑफर मिलेगा. यह ऑफर 31 दिसंबर तक काम करेगा. 309 रुपये के रीचार्ज पर इसमें 28 जीबी + 28 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा कंपनी 990 रुपये में एक बार स्क्रीन बदलने की भी वारंटी दे रही है. हालांकि, इसके लिए आपको टैबलेट 31 जुलाई तक खरीद लेना होगा. स्क्रीन बदलने की गारंटी 12 महीने की है.
Samsung Galaxy Tab S3 के स्पेसिफिकेशन
सैमसंग के गैलेक्सी टैब एस3 के स्पेसिफिकेशन बात करें तो इस सैमसंग टैबलेट में 9.7 इंच क्यूएक्सजीए  सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है. सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 में फ्लैश और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. फोन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.
यह भी पढ़ें – रिपोर्ट : 90 प्रतिशत ग्राहकों ने जियो को कहा हाँ!