6,500 रुपये से कम में मिलेगा 13 मेगापिक्सल कैमरा वाला ये खास स्मार्टफोन

लाइव सिटीज डेस्क : घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कार्बन मोबाइल्स ने अपनी टाइटेनियम सीरीज़ का नया स्मार्टफोन टाइटेनियम जंबो लॉन्च कर दिया है. नया कार्बन टाइटेनियम जंबो 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है. टाइटेनियम जंबो की कीमत 6,490 रुपये है और ब्लैक व शैंपेन कलर वेरिएंट में मिलेगा. कार्बन के नए स्मार्टफोन की ख़ासियत है इसमें दी गई 4000 एमएएच की बैटरी है.

कार्बन टाइटेनियम जंबो में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है. फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम है. इसकी स्टोरेज 16 जीबी है और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है. यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करत है.

फोटोग्राफी के लिए कार्बन टाइटेनियम जंबो में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है. कैमरे में पैनोरा, कॉन्टीन्युअस और फेस डिटेक्शन मोड दिए गए हैं. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है.

टाइटेनियम जंबो स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. जिसके 400 घंटे तक का स्टैंडबाय और 16 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए कार्बन टाइटेनियम जंबो में 4जी के अलावा 3जी, 2जी ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फ़ीचर दिए गए हैं.