4000 में मिल रहा है Xiaomi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन

लाइव सिटीज डेस्क : शाओमी का लोकप्रिय बजट स्मार्टफोन रेडमी 5ए खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी ख़बर है. चीनी कंपनी ने रेडमी 5ए की मार्केटिंग ‘देश का स्मार्टफोन’ के तौर पर की है. लॉन्च के समय कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पहली 50 लाख यूनिट पर 1,000 रुपये की छूट देने का ऐलान किया था. यानी फोन को 4,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता था. लेकिन अब, Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन रिटेल चेन बिग बाज़ार में आकर्षक ऑफर के साथ उपलब्ध कराया गया है.

शाओमी रेडमी 5ए बिग बाज़ार में 5,499 रुपये पर बेचा जा रहा है. लेकिन कंपनी द्वारा दिए जा रहे ऑफर के तहत फोन की खरीदारी पर 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. यानी फोन को 4,499 रुपये में खरीदने का मौका है. यह कैशबैक यूज़र के फ्यूचर पे वॉलेट में फरवरी से जून के बीच क्रेडिट किया जाएगा.  JIO ने जड़ दिया ऑफर का छक्का, इतने सस्ते कर दिए प्लान

इसके अलावा अगर आपके पास एक्सिस बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं. एक कार्ड पर अधिकतम एक ट्रांज़ेक्शन करने पर ही यह फायदा मिलेगा. यह ऑफर 22 से 28 जनवरी तक है. सभी ऑफर के साथ आप रेडमी 5ए को 4,000 रुपये में खरीद पाएंगे. गौर करने वाली आमतौर पर फोन को 4,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाता है.

बता दें कि ऑफलाइन रणनीति के तहत अक्टूबर में शाओमी ने बिग बाज़ार के साथ साझेदारी की थी. कंपनी के शाओमी रेडमी नोट 4 और शाओमी रेडमी 4 स्मार्टफोन देशभर में 240 से ज़्यादा बिग बाज़ार स्टोर में उपलब्ध कराए गए थे.