JIO के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में 1GB डेटा के इस्तेमाल के बाद इस तरह पा सकेंगे एक्स्ट्रा 6GB डेटा

लाइव सिटीज डेस्क : आज से जिओ के नए ग्राहकों के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत हो रही है. ऐसे में नए ग्राहकों को अब 31 मार्च तक रोज के 1 जीबी मुफ्त इंटरनेट से ही संतोष करना होगा.


इसके बाद से सवाल आ रहे हैं कि जब यूजर इस फ्री 1जीबी के डेटा का इस्तेमाल कर लेगा उसके बाद क्या होगा. बता दें कि उस स्थिति में यूजर के पास दो विकल्प होंगे.  एक तो यह कि आप दोबारा मुफ्त 1 जीबी डेटा के लिए 24 घंटों के बीतने का इंतज़ार कर सकते हैं. तब तक आपको 128केबीपीएस की स्पीड मिलेगी.



यह भी पढ़ें- खुशखबरी :
सैलरी आने के बाद ATM नहीं Paytm करो, पढ़िए इस्तेमाल का पूरा तरीका

अगर आप इतना इंतज़ार नहीं कर सकते और  128केबीपीएस की स्पीड आपके लिए काफी नहीं तो आप जिओ के दो वोउचेर्स में से किसी एक से रिचार्ज करवा सकते है. इनमे से एक वाउचर की कीमत 51 रूपये और एक की कीमत 301 रूपये होगी. 51 रूपये के वाऊचर से आपको उस दिन के लिए एक जीबी हाई स्पीड डाटा फिर से मिल जाएगा.

unnamed-25
इसकी वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की होगी. वहीं 301 रूपये के रिचार्ज से आप 6 जीबी हाई स्पीड डेटा महीने भर के लिए मिलेगा. ऐसे में आप जिओ के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में भी आउट ऑफ़ हाई स्पीड डेटा कभी नहीं होंगे. बता दें कि जिओ के पुराने ग्राहकों को यानि कि वेलकम ऑफर के तहत जिओ सिम का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को 31 दिसम्बर तक 4 जीबी डेटा मिलता रहेगा.