Moto G5 S+ की तस्वीरें लीक, मिल सकता है ड्यूल कैमरा

moto
लाइव सिटीज डेस्क : अभी तक अपनी रेंज के टॉप खिलाड़ी रहने वाले मोटो जी 5 प्लस के अपग्रेडेड वर्जन के आने की खबर आई है. इसी हफ्ते मोटो जी5एस की प्रेजेंटेशन स्लाइड लीक हुईं थीं और अब पता चला है कि इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है. बता दें कि अपनी रिलीज़ के साथ ही मोटो जी5 प्लस के कैमरा ने खासा वाह वाही बटोरी थी. ऐसे में ड्यूल कैमरा के साथ इसका अपग्रेडेड वर्जन भी धूम मचा सकता है.
लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, मोटो जी5 और मोटो जी5एस में मुख्य फर्क ऑल-मेटल बॉडी का है. मोटो जी5एस में ऑल-मेटल बॉडी होगी. जबकि रेगुलर वर्ज़न में रियर व किनारे प्लास्टक के बने हैं. अब लीक हुई तस्वीरों से आने वाले स्मार्टफोन के संभावित कलर वेरिएंट का पता चलता है. इसके अलावा इन तस्वीरों में मोटो जी5एस+ में एक डुअल रियर कैमरा भी देखा जा सकता है.
moto
मोटो जी5एस+ की इन तस्वीरों को मायस्मार्टपीस ने पोस्ट किया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले मोटो स्मार्टफोन को चार कलर वेरिएंट गोल्ड, सिल्वर, गोल्ड विद व्हाइट फ्रंट और सिल्वर विद व्हाइट फ्रंट चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. इन तस्वीरों में कथित  मोटो जी5एस में रियर पर डुअल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. ऐसी ख़बरें हैं कि डुअल कैमरा सेटअप वाला यह मोटोरोला का पहला डिवाइस होगा.
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटो जी5एस+ में एक 5.5 इंच एलसीडी डिस्प्ले होगा. फोन में एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट दिया जा सकता है. इस डिवाइस के फ्रंट पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है और फोन में 3.5 एमएम ईयरफोन जैक भी होगा. वहीं, Moto G5S फुल मेटल बॉडी से लैस होगा और इसमें 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले होगा.
इससे पहले इसी महीने मोटो जी5एस और मोटो जी5एस+ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली थी, जब इस साल लॉन्च होने वाले सभी लेनोवो स्मार्टफोन लीक हो गए थे. स्मार्टफोन लॉन्च की बात करें तो लेनोवो के लिए आने वाला साल काफ़ी व्यस्त रहने वाला है.
कंपनी के मोटो ज़ेड, मोटो एक्स, मोटो जी और मोटो ई सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है. हाल ही में, मोटो ज़ेड2 प्ले, मोटो ज़ेड2 फोर्स, मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस के बारे में जानकारी सामने आई थी.