अनोखी बारात : लड़की की हुई जीत, समाज के आगे झुका लड़का

बेतिया : आखिर बारात लेकर लड़के के दरवाजे पर पहुंची लड़की की जीत हुई. समाज के दवाब के आगे लड़के को झुकना पड़ा. शादी करने के लिए लड़का लौट आया है. बस अब शादी का इंतजार है. मतलब कुछ घंटे की बाद दोनों की शादी हो जायेगी. पूरा समाज लड़की की हिम्मत की प्रशंसा कर रहा है.
पूरा समाज उत्साहित है
16 नवंबर से चला आ रहा उहापोह की स्थिति अब समाप्त हो गयी है. अनोखी बारात लेकर बैरिया के तिलंगही में पहुंची गीता की शादी आज की रात दीपक चौधरी से हो जायेगी. पूरा समाज व गांव उत्साहित है. गीत-संगीत से माहौल गूंजने लगा है.
shaadi
क्या है मामला
बता देें कि हरसिद्धि की लड़की गीता और बैरिया के लड़के दीपक के बीच में पूर्व से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच शादी की बात तय हो गयी थी. लेकिन, तय तिथि से पहले लड़का घर से गायब हो गया. तब लड़की वाले बारात लेकर वहां पहुंच गयी. लड़की को पूरे समाज और गांव का साथ मिला. कई दिनों तक लड़का घर नहीं पहुंचा तो इस अनोखी बारात को ठहरने का पूरा इंतजाम गांव वालों ने किया. वहीं लड़की वालों ने थाने की भी मदद ली. बारात लौट गयी, लेकिन गीता अपने होनेवाले ससुराल में ही रुक गयी.
यह भी पढ़ें- जयललिता द ग्रेट फाइटर
अब जाकर मिली सफलता
लगभग तीन समाप्त के बाद मामला सलटा है. आज रात शादी होनी है. इसके लिए गांव वालों ने सारी तैयारी कर ली है. पूरे गांव में खुशी का माहौल देखा जा रहा है. हर कोई लड़की की हिम्मत की प्रशंसा कर रही है.