मुजफ्फरपुर में करोड़ों की अष्टधातु की 12 मूर्तियां बरामद, पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर पुलिस को छापेमारी में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का उद्भेदन किया है. दो मंदिर से गायब हुए अष्टधातु की कई मूर्ति  को बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से तीन अपराधी को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार बीते 2 फरवरी और 20 फ़रवरी की रात चोरों ने मोतीपुर थाना क्षेत्र और जैतपुर ओपी क्षेत्र के दो मंदिरों से अष्टधातु की मूर्ति कि मूर्ति चोरी कर ली थी. पुजारी के द्वारा लिखित शिकायत किया गया थी. पुलिस के द्वारा मूर्ति की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी. इसी क्रम में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है.

पश्चिमी डीएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस ने दो चोरी की घटना का उदभेदन किया है. गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. जिसकी निशानदेही पर 12 मूर्ति बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि मंदिर के पुजारी ने पहचान कर इसकी पुष्टि की है. गिरफ्तार  अपराधियों में करजा थाना क्षेत्र के राहुल कुमार, सदर थाना क्षेत्र के सौरभ कुमार,और बरुराज थाना क्षेत्र के उज्ज्वल कुमार सामिल है. उन्होंने बताया कि इसमें से दो अपराधी आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुके है. पूछताछ कर आगे की करवाई की जा रही है.