ड्राइवर की झपकी ने छीन लीं 14 जिंदगियां

lc-breaking

लाइव सिटीज डेस्क : झपकी अगर सही समय पर ली जाये, तो जिंदगी के लिए इससे बढ़िया कुछ नहीं. लेकिन, यह गलत समय पर आ जाये, तो आपकी जिंदगी भी ले सकती है. कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के एटा शहर में. वहां शुक्रवार की सुबह ड्राइवर की एक झपकी ने 14 लोगों की जिंदगी लील ली. इसमें दर्जन भर लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसा अहले सबह करीब 3 बजे हुआ है.

जानकारी के अनुसार एटा में सरायनीम नामक स्थान पर शुक्रवार की सुबह भीषण हादसा हो गया. लोगों से भरी डीसीएम गाड़ी नहर में जा गिरी. घटना का मुख्य कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो इसमें दर्जन भर लोग जख्मी हैं, जिनमें कई की स्थिति गंभीर बनी हुई है. हालांकि जिला प्रशासन ने अब तक 10 लोगों के मरने की ही पुष्टि की है. गाड़ी आगरा के डॉकी थाना क्षेत्र से आ रही थी.

इसे भी पढें : निर्भया गैंगरेप : दोषियों की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आज

बताया जाता है​ ​कि लोग एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के नगला लाल सिंह गांव में बेटी का रिश्ता पक्का कर सब डॉकी लौट रहे थे. देर रात गांव में तिलक समारोह हुआ था. इसके बाद रात में ही वहां से वे लोग एटा के फतेहबाद रोड स्थित कुंडल नगरिया गांव लौट रह थे. इसी बीच सरायनीम नामक स्थान पर यह भीषण हादसा हो गया. पूरी गाड़ी नहर में गिर गयी. देखते ही देखते वहां पर लोगों में चीत्कार मच गयी. उधर घटना की सूचना पर एटा के डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए. घायलों को आगरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कइयों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.