चिराग के 14 सिपाही मीडिया में पार्टी की रखेंगे बात, 14 प्रवक्ताओं की सूची जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एलजेपी को लेकर अभी भी एनडीए में  सस्पेंस बरकरार है. ऊंट इस करवट बैठेगा या फिर उस करवट यह कहना अभी सभी राजनीतिक पंडितों के लिए मुश्किल हो रहा है. लेकिन यह तो तय है कि लोजपा बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी. जिसके लिए पार्टी की ओर से 14 प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी गयी है.

पार्टी की ओर से मीडिया पैनल 2020 का गठन किया गया है. जिसमें 14 प्रवक्ताओं का नाम और मोबाइल नंबर जारी किया गया है. पार्टी से संबंधित जानकारी अब यही 14 प्रवक्ता मीडिया में देने का काम करेंगे. पार्टी की ओर से इन्हीं 14 को अधिकृत किया गया है.



जिन 14 नामों की सूची जारी की गयी है उसमें ए. के. वाजपेयी, संजय सर्राफ, डॉक्टर उषा शर्मा, अजय कुमार, अशरफ अंसारी, संजय पासवान, श्रवण कुमार अग्रवाल, संजय सिंह , यामिनी मिश्रा, डॉक्टर डीएन सिन्हा, उपेन्द्र यादव, राजेश कुमार भट्ट, सुश्री कोमल सिंह , विकास मिश्रा शामिल है. जबकि मीडिया प्रभारी राकेश कुमार और कृष्ण सिंह कल्लू को बनाया गया है. पैनल सूची के बारे में किसी भी समन्वय के लिए इन्ही दोदोनों से संपर्क करनी होगी.  

बिहार एऩडीए में लोजपा को अभी कुछ भी सीन क्लीयर नहीं हो पाया है. जेडीयू ने तो चिराग के लिए अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोजपा की समस्या बीजेपी के पाले में डाल दिया है. जिसका संकेत पिछले दिनों जेडीयू अध्य़क्ष नीतीश कुमार ने पार्टी कार्यालय में मीडिया को संबोधित करने हुए दे दिया.

सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि रामविलास पासवान जी से हमारी अच्छी दोस्ती है. ऐसा नहीं की एनडीए में हम के आ जाने से लोजपा की जरूरत नहीं है. लेकिन जेडीयू सीट बंटवारे पर लोजपा के साथ किसी प्रकार की बाते नहीं करेगी. इसके लिए बीजेपी अपना काम कर रही है.