बिहार में मिले 1592 और कोरोना मरीज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 164224

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पहले से अब धीमी हो गई है. लेकिन इसके बावजूद प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना मरीजों को लेकर ताजा अपडेट जारी किया गया है. नए अपडेट के मुताबिक बिहार में 1592 और कोरोना पॉजिटव मरीज मिले हैं. इसके साथ ही सूबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 164224 हो गई है.

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार के विभिन्न जिलों से कोरोना के 1592 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 164224 हो गया है. वहीं, बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 848 हो गया है.



बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि ठीक होने वाले मरीजों की संख्या लागातर बढ़ रही है. राज्य में अब तक कुल 1,48,257 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य के अंदर लगभग 91 प्रतिशत से अधिक मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं, जो कि देश में किसी भी अन्य राज्य से ज्यादा है. इतना ही नहीं भारत में कोरोना से ठीक होने वाले के मरीजों के आंकड़े से भी बिहार आगे चल रहा है.